27 मार्च 2018

पुरैनी में शिक्षकों ने किया हवन, कहा- भगवान सरकार को दे सद्बुद्धि

मधेपुरा जिले के पुरैनी प्रखंड संसाधन केंद्र पुरैनी के समक्ष मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई के पूर्व शिक्षक संघर्ष मोर्चा के तहत प्रखंड के दर्जनों शिक्षकों ने मुख्यमंत्री एवं शिक्षामंत्री के सद्बुद्धि के लिए हवन यज्ञ का आयोजन किया. 

कार्यक्रम की अध्यक्षता बिहार राज्य प्रारंभिक शिक्षक संघ के प्रखंड अध्यक्ष सुबोध सिंह सुधीर ने किया. शिक्षकों का कहना कि नियोजित शिक्षकों को समान काम के लिए समान वेतन देने के लिए हाईकोर्ट ने फैसला सुनाया है. इसके बावजूद सरकार कोर्ट की अवहेलना कर रही है. सुप्रीम कोर्ट में मामला सुनाया जाना है हमलोग भगवान से प्रार्थना कर रहे हैं कि सुप्रीम कोर्ट शिक्षक के हित मे निर्णय दे .

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रखंड अध्यक्ष ने कहा कि कोर्ट के आदेश समान काम के बदले समान वेतन देने को लागू करने में बिहार सरकार टालमटोल कर रही है. शिक्षकों ने इसे तुरंत लागू करने की मांग की है. इस अवसर पर शिक्षकों ने बिहार सरकार को सद्बुद्धि देने हेतु हवन यज्ञ का आयोजन किया. तथा ईश्वर से प्रार्थना किया कि मुख्यमंत्री व शिक्षा मंत्री को सदबुद्धि दें कि नियोजित शिक्षकों को समान काम के बदले समान वेतन देने की अविलंब घोषणा करे.

मौके पर सीआरसीसी शिवनाथ झा, अभय कुमारअशोक मेहता, संजय रामतबरेज आलम, कृष्णा कुमार, सुरेन्द्र कुमार, प्रशांत कुमार, श्रीनिवास कुमार, गोविंद कुमार, रंजीत कुमार, अरविंद गुप्ता, पवन कुमार, जवाहर मंडल, शत्रुघ्न सहनी सहित दर्जनो अन्य उपस्थित थे ।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...