27 मार्च 2018

इस बार चोर हुए पस्त: बाप-बेटा दोनों हुए चोरी के आरोप में गिरफ्तार

मधेपुरा जिला के चौसा थाना से करीब सौ मीटर की दूरी पर ही पिछले 16 मार्च को चौसा बाजार में एक मोबाइल दुकान में चोरों ने अपना हाथ साफ किया था। उस मामले में चौसा पुलिस को कामयाबी मिली और पुलिस ने बीती रात चोरी के सामान के साथ पिता और पुत्र को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

मालूम हो कि पिछले 16 मार्च को मधेपुरा टाइम्स पर छपी खबर ‘चोर मस्त पुलिस पस्त’ प्रकाशित हुई थी जिसके बाद चौसा पुलिस प्रशासन सख्त हुई और उसे इस मामले में सफलता हाथ लगी। बीते दिन चोरी के सामान के साथ एक युवक उसी दुकान पर लेकर आया जहाँ से चोरी हुई थी. दुकानदार ने उसे पकड़ पूछताछ किया तो उस युवक ने बताया कि मुझे चौसा पूर्वी पंचायत वार्ड न0 4 निवासी प्रेमलाल कुमार ने दिया है। प्रेमलाल को ग्रामीणों ने पूछताछ के बाद पुलिस प्रशासन को सुपुर्द कर दिया.

चौसा थाना अध्यक्ष सुमन कुमार सिंह ने जानकारी दी कि प्रेमलाल के घर पर छापेमारी कर चोरी की तीन मोबाइल, चार बैटरी, पांच चार्जर, चार एयर फोन, एक होम थेटर बरामद किया तथा उसके पिता विनोद राम को भी हिरासत में ले लिया। श्री सिंह ने बताया कि पुत्र चोरी की घटना को अंजाम देता था और पिता चोरी के सामान को बेचा करता था. पूछताछ में दो अन्य के भी नाम सामने आए हैं. उसकी भी तलाश जारी है. दोनों गिरफ्तार पर क़ानूनी कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया गया है।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...