10 जनवरी 2018

घने कोहरे ने ली जिला परिषद सदस्या के पति मलखा मंडल की जान

सुपौल। उत्तर बिहार में इन दिनों घने कोहरे का कहर जारी है. इस कहर की वजह से सुपौल जिले के छातापुर प्रखंड क्षेत्र के उत्तरी भाग संख्या 19 के पूर्व जिला परिषद सह ज़िला परिषद् पति मलखा मंडल स्कार्पियो अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई। 

  
जिससे मौके पर ही जिला परिषद पति की जान चली गई। बताया जा रहा है कि जिला परिषद पति अररिया जिला के नरपतगंज से अपने घर वापस आ रहे थे. इसी क्रम में कटैया बड़ी मुख्य नहर के 28 आर डी के पास घने कोहरे की वजह से स्कार्पियो अनियंत्रित होकर नहर में गिर पड़ी और मौके पर ही जिला परिषद पति की मौत हो गई। स्कार्पियो में कुल 3 लोग सवार थे शेष 2 लोगों ने नदी में कूदकर अपनी जान बचाई और आसपास के लोगों को शोर मचा कर बुलाया. स्थानीय लोगों की मदद से जिला परिषद के पति को नरपतगंज पीएचसी उपचार के लिए ले जाया गया लेकिन चिकित्सक के द्वारा मृत घोषित कर दिया गया। 

सुपौल जिले में मृत मलखा मंडल का सबसे अधिक मतों से जिला परिषद सदस्य के जीत का इतिहास दर्ज है। लिहाजा मलखा मंडल क्षेत्र में अति लोकप्रिय माने जाते थे। छातापुर सीओ लाला प्रमोद श्रीवास्तव ने बताया कि शव को नरपतगंज थाना पुलिस पोस्टमार्टम के लिए अररिया सदर अस्पताल ले गई है।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...