जदयू प्रत्याशी ने किया चुनाव कार्यालय का उद्घाटन

पुरैनी प्रखंड मुख्यालय के डुमरैल चौक पर जदयू का चुनाव कार्यालय का उद्घाटन एनडीए गठबंधन के जदयू प्रत्याशी दिनेश चंद्र यादव, विधायक सह उप सभापति नरेंद्र नारायण यादव सहित एनडीए के कार्यकर्ताओं ने विधिवत फीता काट कर कार्यालय का उद्घाटन किया। इस दौरान एनडीए के प्रत्याशी दिनेश चंद्र यादव ने कहा कि इस बार लोकसभा का चुनाव विकास के मुद्दे पर हो रहा है।

वही जदयू विधायक सह उप सभापति नरेंद्र नारायण यादव ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार में विकास की गंगा बह रही है। विकास के ही मुद्दे पर लोकसभा चुनाव हो रहा है। तथा मतदाताओं से विकास के मुद्दे पर ही वोट मांगा जा रहा है। और हम लोगों को पूरी उम्मीद है कि मधेपुरा लोकसभा से एनडीए समर्थित प्रत्याशी दिनेश चंद्र यादव की भारी मतों से जीत होगी। क्योंकि इन्होंने क्षेत्र में चौतरफा विकास किया है। 

वही जदयू के प्रदेश महासचिव अखिलेश कुमार ने कहा कि मधेपुरा लोकसभा क्षेत्र के जनता के सुख - दु:ख में हमेशा खड़ा उतरने का काम उन्होंने किया है। इसी का नतीजा है कि इस बार का लोकसभा चुनाव में दिनेश चंद्र यादव को सभी जाति - धर्म के लोगों का वोट मिलेगा और भारी मतों से जीत होगी। 

मौके पर जदयू के प्रखंड अध्यक्ष शैलेन्द्र कुमार,पूर्व जिला अध्यक्ष विजेंद्र नारायण यादव, हाजी अब्दुल सत्तार, रेवती रमण सिंह, श्वेत कमल उर्फ बौआ यादव,जवाहर मेहता, रजनीश कुमार बब्लू, पवन केडिया,तसवीर हसन ,विनोद कांबली निषाद, रंजन रवि, प्रो सुजीत मेहता, मनोज सिंह, रूपेश मेहता, शमशाद आलम, अबरार हीरा,  निर्मल ठाकुर, विश्वजीत कुमार पिंटू ,वकील पासवान, मोहम्मद मोबीन, गौरी यादव, योगेन्द्र राम, दिलीप ऋषिदेव, सहित अन्य मौजूद थे.

जदयू प्रत्याशी ने किया चुनाव कार्यालय का उद्घाटन जदयू प्रत्याशी ने किया चुनाव कार्यालय का उद्घाटन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 27, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.