महागठबंधन के चुनाव कार्यालय का किया उद्घाटन

पुरैनी मुख्यालय स्थित डुमरैल चौक के समीप महागठबंधन का चुनाव कार्यालय का उद्घाटन राजद जिलाध्यक्ष जयकांत यादव, पूर्व विधायक प्रत्याशी नवीन निषाद ने संयुक्त रूप से फीता काट कर किया. कार्यक्रम की अध्यक्षता राजद प्रखंड अध्यक्ष कपिलदेव सिंह निषाद ने किया .

कार्यक्रम के दौरान अपने संबोधन के दौरान राजद जिलाध्यक्ष ने क्षेत्र के मतदाता से अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने की अपील किया. पूर्व विधायक प्रत्याशी नवीन निषाद ने कहा कि यह देश प्रेम और सद्भाव से चलता है. उन्होंने लोकतंत्र के इस महापर्व में लोगों से बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने की अपील की. उन्होंने लोगों से अपील किया कि पहले मतदान फिर जलपान करना है.उद्घाटन के दौरान उपस्थित राजद कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि अब जुमले वालों से जनता को सावधान करने का काम आपको करना है.

मौके पर रत्न कुमार मुन्ना,  पूर्व प्रखंड अध्यक्ष आनंदी मंडल,  हिमांशु कुमार,  कुंदन सिंह,  बलभद्र मेहता,  रामजी यादव,  युगल किशोर यादव, अविनाश यादव, गजेंद्र राम,  अंगद कुमार,  शिवधन शर्मा,जैनल आबेदीन, पवन यादव,  मोहम्मद सबीर, सय्याद सहित दर्जनों इंडि गठबंधन के कार्यकर्ता मौजूद थे.

महागठबंधन के चुनाव कार्यालय का किया उद्घाटन महागठबंधन के चुनाव कार्यालय का किया उद्घाटन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 27, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.