अज्ञात वाहन की चपेट में आने से शिक्षक की मौत

सहरसा पूर्णिया एन एच 107 पर रविवार जो दिन के 10:30 बजे मुरलीगंज के जीतापुर स्थित पड़वा नवटोल के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक शिक्षक की मौत हो गई. 

इस बाबत बताया गया कि मृतक कुमारखंड के बैसाढ वार्ड संख्या छह निवासी शिक्षक शंभू कुमार सुमन चुनाव संबंधी प्रशिक्षण में भाग लेने टीपी कॉलेज आ रहे थे. इसी दौरान नवटोल के पास एक अनियंत्रित चार चक्का वाहन ने उनके बाइक में धक्का मार दिया. जिससे वह बुरी तरह से जख्मी हो गए. वहीं जब परिजनों को इस मामले में जानकारी मिली तो सब उन्हें निजी कार से  दुर्घटना के आधे घंटे बाद मेडिकल कॉलेज लाये. जहां डॉक्टरों ने उक्त व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया. जिसके बाद सिंहेश्वर थाना की पुलिस ने उक्त व्यक्ति के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. 

वहीं दूसरी तरफ बताया गया कि मृतक उत्क्रमित उच्च माध्यमिक विद्यालय इसरायन गोठ में पदस्थापित थे. गौरतब हो कि मृतक शिक्षक 15 वर्षीय पुत्र तथा एक 13 वर्षीय पुत्री है. वहीं शिक्षक की मौत के बाद परिजनों में कोलाहल मच गया.

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से शिक्षक की मौत अज्ञात वाहन की चपेट में आने से शिक्षक की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 29, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.