23 नवंबर 2017

BNMU: डिग्री पार्ट-I में ऑनर्स पेपर के अंतिम दिन टीपी कॉलेज में छात्रों ने किया तोड़फोड़

मधेपुरा के भूपेंद्र नारायण मंडल विश्वविद्यालय में डिग्री पार्ट-I की परीक्षा के दौरान आज छात्रों ने द्वितीय पाली समाप्त होने के बाद मधेपुरा के टी. पी. कॉलेज में तोड़फोड़ कर दी.


बताया गया कि तोड़फोड़ टीपी कॉलेज परीक्षा केंद्र पर आज परीक्षा के द्वितीय पाली में पार्ट वन के ऑनर्स पेपर की समाप्ति के बाद किया गया. आज विज्ञान विषयों के अलावे गृह विज्ञान, भूगर्भ शास्त्र, गणित एवं वाणिज्य विषयों की परीक्षा थी. आनर्स पेपर के अंतिम दिन की परीक्षा संपन्न होने के उपरांत छात्रों ने तोड़ फोड़ करते हुए कॉलेज के दर्जनों बेंच, डेस्क, कुर्सियों और खिड़की के ग्लास को नुकसान पहुँचाया. बताया गया कि तोड़फोड़ करने वाले छात्र कदाचार मुक्त परीक्षा के वजह से आक्रोशित थे. 

मामले पर टी. पी. कॉलेज के प्राचार्य सह केंद्राधीक्षक डा. एच.एल.एस. जौहरी ने कहा कि आज परीक्षा के द्वितीय पाली में परीक्षार्थियों की संख्या काफी अधिक थी. परीक्षा में 1182 परीक्षार्थी शामिल हुए थे और उन्होंने परीक्षा समाप्ति के बाद जाते-जाते कॉलेज परिसर में तोड़फोड़ की. उन्होंने यह भी बताया कि कॉलेज के पदाधिकारी, शिक्षक व कर्मियों के जमा होकर विरोध करने पर घटना करने वाले छात्र तोड़फोड़ करते हुए भाग गए. 

देर शाम तक मामले में कॉलेज प्रशासन की तरफ से कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई गई थी. मधेपुरा सदर थाना के थानाध्यक्ष के. बी. सिंह ने मधेपुरा टाइम्स को बताया कि कॉलेज प्रशासन की तरफ से घटना के सम्बन्ध में कोई आवेदन अभी तक उन्हें नहीं प्राप्त हुआ है.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...