21 अक्तूबर 2017

मधेपुरा: रोमांचक रहा महिला फुटबॉल महामुकाबला का आयोजन

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड के तीनकोनमा गांव में मां काली पूजा समिति के सौजन्य से महिला फुटबॉल महामुकाबला का आयोजन करवाया गया. 

इस मैच में मानसी और नालंदा दो जगहों की महिला टीम ने हिस्सा लिया, जिसमें मानसी टीम की ओर से श्रुति कुमारी, हेमा कुमारी, आरती कुमारी, स्वीटी कुमारी, वंदना कुमारी, नवनीता कुमारी, पूजा कुमारी, बबली कुमारी, अंजली कुमारी ,आरती कुमारी, ब्यूटी कुमारी, अस्मिता भारती आदि ने हिस्सा लिया. इस टीम के कोच शंकर कुमार सिंह और टीम मैनेजर मनीष कुमार संजय मौके पर मौजूद होकर अपनी टीम को उत्साहित करने का काम कर रहे थे. 

वहीं नालंदा की टीम में सोनी कुमारी, हेमा कल्याणी, भारती, मधुलिका कुमारी, मोनी कुमारी, सोनी कुमारी, मधुशाला कुमारी, नमृता कुमारी और पल्लवी कुमारी एवं टीम के कोच ऋषिचंद्रा भी अपने टीम के हौसला अफजाई में लगे थे. 

मेला कमेटी के अध्यक्ष अनिल मुर्मू ने कहा कि तिनकोनमा की पुरुष टीम तो हमेशा ही फुटबॉल में अव्वल आती है, महिलाओं में भी जागरूकता लाने के लिए यह प्रथम प्रयास है, जिससे गांव में महिला फुटबॉल टीम को बढ़ावा मिल सके. आज के इस मैच में नालंदा की टीम ने मानसी पर एक गोल से विजय हासिल की और ट्रॉफी पर कब्जा जमाया. 

इस मौके पर कई जनप्रतिनिधि मौजूद थे. काली पूजा के अवसर पर यहां मेले का भी आयोजन किया गया है. इसी मेले के आयोजन के अवसर पर मेला कमेटी के अध्यक्ष अनिल मुर्मू और सचिन शेखर हंसदा द्वारा इस महिला फुटबॉल मुकाबले का आयोजन किया गया. 

मौके पर मुरलीगंज थाना अध्यक्ष ब्रह्मदेव पंडित, महावीर यादव ,दयानंद शर्मा ,अर्जुन कुमार, शैलेंद्र हेंब्रम, उप मुखिया हरिपुर कला दासो टु, विवेकानंद यादव, भरत शाह, अशोक सिंह, शत्रुघन यादव, आशीष कुमार, विजेंद्र, टूडु, मिथिलेश कुमार, प्रमोद कुमार यादव, मनोज यादव, बिजेंद्र, टूडु, दिलीप, के.पी महाविद्यालय मुरलीगंज के प्राचार्य महेंद्र खिरहरि, बलदेव लक्ष्मी, उच्च विद्यालय के शिक्षक दुर्गा प्रसाद आदि मौजूद थे.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...