24 अक्तूबर 2017

एसपी ने किया आलमनगर थाना का निरीक्षण, अपराध नियंत्रण के लिए दिए कई निर्देश

मधेपुरा के पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने आलमनगर थाना का निरीक्षण किया एवं अपने अधीनस्थ पदाधिकारियों को कई दिशा निर्देश दिये. 


एस पी ने आलमनगर थाना में निरीक्षण के दौरान अनुसंधानअपराध पंजी, खतियान, थाना माल खाना पंजी सहित अन्य पंजीयों का बारीकी से निरीक्षण किया । 

निरीक्षण के उपरान्त एस पी विकास कुमार ने बताया कि रूटीन निरीक्षण के तहत निरीक्षण किया गया । उन्होने बताया कि पहले आलमनगर थाना में 13 दागी थे जो शराब बंदी के बाद बढ़कर 23 हो गए हैं । उन्होंने दागियों का नियमित रूप से चेकिंग करने का निर्देश दिया है. एसपी ने निर्देश दिया कि लंबित कांडो का निष्पादन अविलंब करने के साथ-साथ शराब बेचने वाले एवं पीने वालों पर सख्त कारवाई की जाय. कहा कि इसमें कोताही बर्दाशत नहीं की जायेगी । 

मधेपुरा एसपी ने कहा कि आलमनगर, रतवारा, फुलौत एवं चौसा थाना क्षेत्र में किसानों के द्वारा लगाये गये फसल सुरक्षित उनके घर तक जायेगी । अपराधियों की एक भी नहीं चलेगी इसके लिए पर्व की समाप्ति के बाद लगातार गश्त के साथ-साथ उनसे निबटने की तैयारी की गई है. पिछले दिनों क्षेत्र में हत्या के बाबत बताया कि हत्या में शामिल अपराधियों की पहचान कर ली गई है एवं जल्द सबों की गिरफ्तारी हो जायेगी और हत्या का खुलासा कर दिया जायेगा । 

निरीक्षण के दौरान एसडीपीओ उदाकिशुनगंज अरूण दुबे, पुलिस निरीक्षक सुरेश राम, थानाध्यक्ष सुनील कुमार, रतवारा ओपी प्रभारी उमेश पासवान सहित सभी पुलिस पदाधिकारी उपस्थित थे.
(रिपोर्ट:प्रेरणा किरण)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...