चोर मस्त, पुलिस पस्त: शंकरपुर में एक ही रात में चार घरों में चोरी

मधेपुरा जिले के शंकरपुर थाना क्षेत्र के सोनवर्षा पंचायत स्थित देहियारी टोला, जंगल टोला, गम्हरिया टोला में सोमवार की रात्रि चार लोगों के घर में सेंध काटकर करीब दो लाख रूपये का समान चोरी कर लिया. 

मिली जानकारी के अनुसार थाना से साढ़े तीन चार सौ मीटर दूरी पर स्थित भाजपा पंचायत अध्यक्ष जयकुमार यादव के घर में सेंध काटकर गहने, जेवर, कपड़ा सहित करीब दस हजार नकद की चोरी कर ली गई

वहीं जंगल टोला निवासी ललित कुमार के घर में सेंध काटकर दो बक्सा, जेवरात व आवश्यक कागजात, कपड़ा एवं नगदी सहित लाखों रुपये का समान चोरी हो गयी है. इसके अलावे बलवा निवासी भूलर यादव एवं शत्रुघ्न यादव के घर का खिड़की तोड़कर हजारों के सामान पर चोरों ने हाथ साफ किया. 

इस बाबत पीड़ित ललित यादव एवं जयकुमार यादव ने बताया कि यह चोरी की यहां चौथी घटना है. इधर कई लोगों ने क्षेत्र में हो रहे लगातार चोरी की घटना को पुलिस की विफलता बता. लोगों का कहना है कि रात को पहरेदारी नहीं होने के कारण थाना के बगल में चोरी हो जाती है. सभी पीड़ितो के द्वारा थाना में आवेदन देकर सामान बरामदगी की गुहार लगाई गई है.
चोर मस्त, पुलिस पस्त: शंकरपुर में एक ही रात में चार घरों में चोरी चोर मस्त, पुलिस पस्त: शंकरपुर में एक ही रात में चार घरों में चोरी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 24, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.