22 अक्तूबर 2017

मधेपुरा: अपराधियों ने किसान की गला रेत कर की हत्या


मधेपुरा जिले के रतवारा थाना क्षेत्र के भवानीपुर बासा वार्ड नंबर 6 में शनिवार के देर रात्रि अपराधियों द्वारा एक किसान की गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी गई. 

रविवार की सुबह जब स्थानीय ग्रामीण शौच के लिए खेत गया तो बगीचे में खून से सने चारपाई पर एक लाश दिखा जिसके बाद वापस आकर गांव वाले को बगीचे में  हत्या की बात बताई. जिसके बाद ग्रामीणों द्वारा स्थानीय पुलिस को इसकी सूचना दी गई. हत्या की खबर सुनते हैं ग्रामीणों की  भीड़ बगीचे में इकट्ठा हो गई. 

मृतक की पहचान भागलपुर जिला के नारायणपुर थाना क्षेत्र के भवानीपुर निवासी सेवानिवृत्त शिक्षक परमानन्द सिंह के 45 वर्षीय पुत्र मन्नु सिंह के रूप में हुई. इस संदर्भ में मृतक के पिता परमानंद सिंह ने बताया कि मेरी यहाँ पुश्तैनी जमीन है जिसकी देख रेख के लिए परिवार के एक ना एक सदस्य हमेशा यहां रहते हैं. शुक्रवार को ही हम यहां से अपना स्थाई घर भागलपुर जिला स्थित भवानीपुर गए थे. उन्होंने बताया कि मेरा पुत्र प्रत्येक दिन प्राथमिक विद्यालय भवानीपुर से पूरब अपने बासा में रहता था. इसकी हत्या कई लोगों द्वारा यहां पर लाकर की गई है.

वहीं घटना की सूचना मिलते ही अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अरुण दुबे, आलमनगर थाना अध्यक्ष सुनील कुमार, रतवारा थाना अध्यक्ष उमेश पासवान घटनास्थल पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में  लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.  

इस बाबत रतवारा थाना अध्यक्ष उमेश पासवान ने बताया कि प्रथमदृष्टया यह हत्या गला रेतकर  हुई है. ऐसा प्रतीत होता है कि रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि हत्या के पहले गला रेता गया है या बाद में?
(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...