15 अक्तूबर 2017

मामूली बात पर क्रोध: ऑटो साइड करने कहा तो रॉड से की ट्रक ड्राइवर की पिटाई

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर में ऑटो साईड करने के लिए कहने पर ट्रक चालक को ऑटो चालक ने लोहे के रॉड से बाजार में की जम कर पिटाई  और आसपास के लोग यूं ही देखते रह गये.


लड़ाई खत्म हो जाने के बाद लोगों ने सड़क जाम कर दिया. जानकारी के अनुसार शनिवार को ट्रक ड़ाइवर, शिव शक्ति इंडेन गैस एजेंसी सिंहेश्वर को सिलेंडर की डिलेवरी कर तेल भरवाने एमएलडीपी पेट्रोल पंप पर पहुंचा. वहां बीच में एक ऑटो खड़ी थी, ऑटो साईड करने कहने पर दोनों में विवाद शुरू हो गया. देखते ही देखते ऑटो चालक ने ओटो से सरिया निकाल कर ट्रक चालक पर चलाने लगा, जिससे दलसिंह सराय निवासी ट्रक चालक मनोज कुमार पासवान घायल हो गया.

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दोनों ऑटो चालक झिटकिया के फुटो और हासीम का पुत्र था. इस मामले की जानकारी मिलते ही शिव शक्ति इंडेन गैस एजेंसी के मालिक जसवंत राणा भी घटनास्थल पर पहुंचे और पुलिस के समक्ष अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है. उन्होंने कहा कि अपराधियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा. वहीं सरेआम हुऐ इस घटना से पूरे बाजार के लोग भयभीत हैं.

मौके पर एसआई शंभू कुमार, एएसआई अनिल सिंह, शिव शक्ति इंडेन गैस एजेंसी के मैनेजर राजेश कुमार, मनीष कुमार, राजू गुप्ता, सबूल आलम, दीपक राम, कृष्णा सिंह, विजय सिंह, सहित कई लोग मौजूद थे.
 

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...