बीमार पत्नी के इलाज के लिए रखे रूपयों के साथ 3 लाख के जेवर पर चोरों ने किया हाथ साफ़

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर में बीमार पत्नी के इलाज के लिए भेजने वाले रूपये पर चोरों ने किया हाथ साफ और साथ ही घर में रखे 3 लाख रुपये की जेवरात भी चोर ले उड़े । 

जानकारी के अनुसार सिंहेश्वर प्रखंड के रूपौली पंचायत के कटैया वार्ड नंबर 5 निवासी प्रकाश चंद्र यादव उर्फ भोला बाबू के घर रात में चोरों ने उनके मेहमानी जाने का फायदा उठाया । चोर किवाड़ तोड कर घर में घुस गए और आलमारी तोड़ कर उसमें रखे लाखों के गहने ले उड़े । गायब गहनों में दो किलो से ज्यादा चांदी के जेवरात, 3 भरी सोना शामिल हैं जबकि अपनी बीमार  पत्नी को भेजने के लिए बैंक से लाकर रखे 29 हजार रुपये चोरों ने अपने हवाले कर लिए । 

बताया गया कि पिछले 7 -8 माह से उनकी पत्नी का इलाज राजस्थान में चल रहा है जहाँ उनका छोटा बेटा पढ़ाई कर रहा है । वहीँ रात में बड़ा बेटा भी बरामदे पर ही सो गया था, जिसका फायदा चोरों ने उठाया । मामले की जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष राजेश कुमार भी  घटनास्थल पर पहुंच कर मामले  की तहकीकात की ।
बीमार पत्नी के इलाज के लिए रखे रूपयों के साथ 3 लाख के जेवर पर चोरों ने किया हाथ साफ़ बीमार पत्नी के इलाज के लिए रखे रूपयों के साथ 3 लाख के जेवर पर चोरों ने किया हाथ साफ़ Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 15, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.