15 अगस्त 2017

मुरलीगंज में बलुआहा-बेंगा में जलस्तर बढ़ने के कारण कई घरों में घुसा पानी: पहुंचे डीएम

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड के कई गांव में बाढ़ नहीं आने के बावजूद बलुआहा एवं बेंगा नदी में जलस्तर बढ़ने के कारण कई गांव एवं एन एच 107 तथा एनएच 107 के किनारे बसे घरों में पानी घुस चुका है। 

पानी NH को क्रॉस कर सड़क के दूसरी ओर गिर रहा है और दो जगह पर रामपुर मीरगंज रेलवे ढाला से पश्चिम वार्ड नंबर 10 के पास जलस्तर बढ़ने के कारण करीब 200 घरों में पानी घुस गया। जिससे आम लोग काफी भयभीत हैं कि कहीं 2008 जैसी स्थिति उत्पन्न ना हो जाए. लोगों के घरों में पानी घुसने के कारण लोग सोने से लेकर के खाना बनाने तक के लिए इधर-उधर भटक रहे हैं  । साथ ही साथ जिनके घरों में पानी घुसा है वह सभी अपने समानों के साथ एनएच के किनारे आ रहे हैं रामपुर से आगे  दीनापट्टी रेलवे ढाला के बाद मधेपुरा की तरफ टपरा टोला रामपुर वार्ड नंबर 1 के पास भी एनएच को क्रॉस कर पानी के दूसरी तरफ गिर रहा है. दोनों जगहों पर ग्रामीणों ने बताया कि रात से ही पानी बढ़ना शुरू हुआ है और अभी तक बढ़ता ही जा रहा है. 

मुरलीगंज में इन जगहों की स्थिति देखने आज देर शाम मधेपुरा के जिलाधिकारी और सदर एसडीओ पहुंचे. उन्होंने स्थिति का जायजा लेकर अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए.
 

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...