28 जुलाई 2017

नीतीश कुमार को बहुमत मिलने पर मधेपुरा में अबीर-गुलाल लगाकर बांटी मिठाईयाँ

मधेपुरा जिला मुख्यालय के कॉलेज चौक पर आज हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा एवं टोला सेवक के द्वारा नीतीश कुमार को बहुमत मिलने के खुशी पर मिठाई बांटकर और एक दूसरे को अबीर गुलाल लगाकर खुशी जाहिर की ।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए 'हम' जिला अध्यक्ष शौकत अली ने कहा कि नीतीश कुमार और सुशील मोदी के नेतृत्व में बिहार को विकास एवं अपराध मुक्त बिहार बनेगा । दलित, गरीब और अल्पसंख्यक समाज को न्याय मिलेगा । श्री अली ने कहा कि सारण के जिला पदाधिकारी पर जानलेवा हमला राज और राष्ट्र के लिए चुनौती है । जिला पदाधिकारी पर हमला करने वाले को चिन्हित कर उसे कड़ी से कड़ी सजा देने की जरूरत है । विरोधी को जनता पर विश्वास नहीं है इसलिए बौखलाहट में अनाप-शनाप कार्य कर बिहार को बदनाम करना चाहते हैं । जीतन राम मांझी से गरीबों को न्याय मिलेगा । टोला सेवक अरुण ऋषि देव ने कहा कि जल्दी टोला सेवक को न्याय मिलेगा ।

इस कार्यक्रम में राजेश सरदार, संदीप सरकार, जिला दलित अध्यक्ष चंदन ऋषिदेव, अखिला खातून, मीणा पासवान, उपाध्यक्ष अनिशा कुमारी सुरेंद्र कमरिया, इंद्रमोहन, कैलाश ऋषि देव, जय राम महतो, सदानंद ऋषि देव, सुनील, मनोज रामकृष्ण अध्यक्ष मौजूद थे । 

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...