11 जुलाई 2017

हत्या या आत्महत्या?: सुपौल में छात्र का शव फंदे से लटकता मिला, जेब में प्रेम पत्र

सुपौल। वीरपुर नगर पंचायत के वार्ड नंबर 06 से पुलिस ने फंदे से झूलते हुए एक 17 वर्षीय युवक की शव को बरामद किया है। पुलिस ने शव का पोस्टर्माटम करा कर परिजन को सौंप दिया है।

जानकारी के अनुसार वीरपुर थाना क्षेत्र के बनैलीपट्टी निवासी बलदेव मेहता का 17 वर्षीय पुत्र वीरपुर बाजार में भाड़े के एक मकान में रह कर पढाई करता था। सोमवार को वह अपने घर से ट्यूशन फीस लेकर वीरपुर पहुंचा था। स्थानीय लोगों के मुताबिक वह 05 दिन पूर्व ही मकान किराया लिया था।


सोमवार की रात्रि घर के बाहर उसके साईकिल पर रखे किताब को देख कर पड़ोसियों ने उसे आवाज लगायी काफी देर तक रूम से आवाज नहीं आने पर पड़ोसी ने गेट पर धक्का दिया तो गेट खुलते ही अंदर के दृश्य को देखकर पडोसी सन्न रह गये। उन्होंने देखा कि पंखे से युवक की लाश झूल रही है। पडोसी ने आवाज लगाकर सभी पड़ोसियों को बुलाया और पुलिस को सूचना दी।

घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतार कर उसकी तलाशी लिया। तलाशी के क्रम में मृतक के जेब से एक प्रेम पत्र बरामद हुआ।

वीरपुर एसडीपीओ सुधीर कुमार ने बताया अब तक पीड़ित पक्ष की ओर से किसी भी प्रकार का आवेदन प्राप्त है आवेदन मिलने के बाद ही हत्या या आत्महत्या की गुत्थी सुलझाई जा सकती है। 

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...