11 जुलाई 2017

डॉ. संजीव सिंह और ललन सर्राफ बने सीनेट सदस्य तो एन्टी रैगिंग मॉनीटरिंग कोषांग गठित

भू. ना. मंडल वि. वि. के अधिषद (सीनेट) के लिये बिहार विधान परिषद से नामित दो विधान परिषद सदस्यों क्रमशः डॉक्टर संजीव कुमार सिंह और ललन कुमार सर्राफ कॊ सदस्य के रुप में कुल सचिव ने अधिसूचित किया गया ।

डॉक्टर संजीव इस वि. वि. के पुराने अधिषद एवम अभिषद सदस्य रहकर अपनी सक्रियता के लिये मशहूर हैं जबकि श्री ललन कुमार सर्राफ स्थानीय निवासी और ज़द यू के संगठन के पुराने जानकार और मुख्यमंत्री के करीबी माने जाते हैं ।
_____
उच्चतम न्यायालय के आदेशानुसार और यू जी सी के निदेशानुसार मंडल विवि के कुलसचिव द्वारा कुलपति के आदेशानुसार एन्टी रैगिंग मॉनीटरिंग कोषांग का गठन कर अधिसूचना जारी की गयी है । इसमे डॉक्टर आर के पी रमण, डॉ अनिल कान्त मिश्रा, कुलानुशासक डॉ अरविन्द कुमार, डॉ अशोक कुमार (भौतिकी विभाग ) एवं डॉ प्रज्ञा प्रसाद कॊ सदस्य मनोनीत किया गया है ।
_______
इसके अलावे वि. वि. के विभिन्न अंगीभूत कालेजों के विकास कार्यों की मॉनीटरिंग के लिये कुलपति के आदेशानुसार अब महाविद्यालय विकास समिति कॊ पुनर्गठित करने की अधिसूचना जारी की गयी है । जारी अधिसूचना के अनुसार अब इस समिति में कालेज के प्राचार्य या प्रभारी प्राचार्य, उक्त कालेज के वरीयतम शिक्षक, अर्थपाल, कालेज विकास परिषद के समायोजक और वि. वि. अभियंता कॊ शामिल किया गया है ।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...