29 जुलाई 2017

तेज गति ट्रैक्टर ने बाइक सवार की ली जान, ट्रैक्टर और बाइक की सीधी टक्कर

मधेपुरा जिले के आलमनगर थाना क्षेत्र के इटहरी पंचायत के नाथ बाबा स्थान के समीप आलमनगर की ओर से आ रही मोटरसाइकिल और इटहरी की ओर से आ रही ट्रैक्टर की आमने-सामने की टक्कर हो गई.

दुर्घटना में मोटरसाईकिल पर सवार 30 वर्षीय ब्रजेश कुमार की मौत घटना स्थल पर ही हो गई. वहीं मोटरसाईकिल पर सवार मृतक की भाभी सीमा देवी बुरी तरह जख्मी हो गई, जिसे स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए आलमनगर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र  पहुंचाया गया. जहाँ डाक्टरों ने उसे खतरे से बाहर बताया.

इस संदर्भ में घायल सीमा देवी ने बताया कि हम अपने देवर ब्रजेश कुमार पिता जयप्रकाश चौधरी के साथ आलमनगर से अपने गाँव गंगापुर डॉक्टर टोला जा रहे थे. इसी दौरान इटहरी नाथ बाबा स्थान के पास हमलोगों की वाहन सामने आ रही तेज गति से आ रही ट्रैक्टर की चपेट में आ गई. जिससे मेरे देवर की मौत घटना स्थल पर ही हो गई. वहीं घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष सुनील कुमार, पुलिस पदाधिकारी हरेराम सिंह, गौरी शंकर सिंह आदि ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा भेज दिया गया और ट्रैक्टर (बी आर 19 बी 1480) को घटना स्थल से जप्त करते हुए ट्रैक्टर चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।
(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...