30 जून 2017

मुरलीगंज छात्र राजद प्रखंड अध्यक्ष एवं जिला महासचिव का मनोनयन

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज में आज दुर्गा मंदिर प्रांगण में छात्र राजद के जिलाध्यक्ष के जिलाध्यक्ष रितेश कुमार की अध्यक्षता में मुरलीगंज प्रथम छात्र राजद के लिए राजदीप कुमार को सर्वसम्मति से चुन लिया गया है.

जबकि मुरारी कुमार एवं मोहम्मद सिकंदर को जिला महासचिव नियुक्त किया गया है. 

नव मनोनीत पदाधिकारियों के लिए यह कहा गया है इन्हें प्रखंड स्तर पर अपने कमेटी का विस्तार जल्द से जल्द कर लें  एवं 27 अगस्त को होने वाली भाजपा भगाओ देश बचाओ रैली के आह्वान के लिए सजगता के साथ तैयारी शुरू कर दे । कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में छात्र राजद प्रदेश महासचिव विलास विमल ने कहा कि 27 अगस्त को होने वाली रैली ऐतिहासिक होगी इसके लिए सभी कार्यकर्ताओं को बूथ स्तर पर अभी से प्रचार प्रसार मे लग जाए.

बी एन मंडल विश्वविद्यालय की दयनीय स्थिति पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि विश्वविद्यालय में आज भी अराजकता का माहौल बना हुआ है. आलम यह है कि तीन साल के कोर्स को पूरा करने में पांच साल लग जाया करते हैं, फिर भी यह पूरा नहीं हो पाता. विश्वविद्यालय के सत्र को नियमित करने एवं शैक्षणिक कैलेंडर जारी करने के लिए एवं के पी महाविद्यालय में व्यवसायिक कोर्स की पढ़ाई शुरु करने की मांग की।

इस अवसर पर बृजेश यादव, छात्र राजद नेता मोहम्मद मुस्फिक आलम, रुपेश यादव, रवि कुमार यादव, त्रिभुवन यादव, राजेश कुमार, प्रदीप कुमार, अंकु आनंद, पिंटू, आशीष, कुंदन, अमरकांत, अंकेश, शिवशंकर, प्रभात, साजन सुशांत, दिलखुश, कौशल, केशव, सोनू कुंदन सहित सैकड़ों छात्र उपस्थित थे.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...