कथित अपहृता बरामद, कबूला गाँव के ही लड़के के साथ प्रेम-सम्बन्ध

मधेपुरा जिले के बिहारीगंज प्रखंड अंतर्गत बनगामा पंचायत के एक शादीशुदा महिला के अपहरण होने का मामला पिछले दिनों बिहारीगंज थाने में दर्ज करवाया गया था, जो प्रेम प्रसंग निकला.

मिली जानकारी के अनुसार दर्ज कराए गए बिहारीगंज थाना कांड संख्या 198 / 17 के अनुसार बभनगामा गांव की लड़की की शादी बगल के गांव पडरिया गांव में हुई थी। पिछले दिनों महिला बभगामा गांव के शंभू साह के पुत्र के शिवम के साथ अपने घर से निकल गई.  उसने बताया कि उसके साथ उसका प्रेम संबंध था और वह समस्तीपुर गई. फिर वापस लड़के ने ही आकर कर सहरसा छोड़ दिया, यह कहकर कि उसकी मां ने दवाई खा ली है. लड़की ने बताया कुछ पैसे उसके पास हैं, जिसके सहारे वह मुरलीगंज थाने तक पहुंची है.

हकीकत का उद्भेदन तो छानबीन के बाद ही होगा पर कुछ ही देर के बाद बिहारीगंज पुलिस के साथ लड़की के परिजन मुरलीगंज थाना पहुंचकर लड़की को बिहारीगंज ले गए, जहां पर अपहरण का मामला दर्ज था।

बिहारीगंज थानाध्यक्ष मुकेश कुमार मुकेश ने बताया कि 164 के बयान के लिए लड़की को भेजा जा रहा है घटना की सत्यता क्या है इसका उद्भेदन छानबीन के बाद में पता चल पाएगा.
कथित अपहृता बरामद, कबूला गाँव के ही लड़के के साथ प्रेम-सम्बन्ध कथित अपहृता बरामद, कबूला गाँव के ही लड़के के साथ प्रेम-सम्बन्ध Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 30, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.