08 जून 2017

सुपौल: आकाशीय बिजली की चपेट में आने से पिता पु़त्री की मौत

सुपौल। ललितग्राम ओपी क्षेत्र के मधुबनी वार्ड नंबर 08 में गुरूवार को आकाशीय बिजली की चपेट में आने से विवाहिता पुत्री के साथ पिता की मौत हो गयी।

मौके पर मौजूद मृतक की पत्नी भी गंभीर रूप से झुलस गयी।
जानकारी के अनुसार भारी बारिस के बीच 48 वर्षीय सदानंद राय अपनी पत्नी अरूलिया देवी एवं 26 वर्षीय विवाहिता पुत्री तारो देवी के साथ झोपड़ीनूमा रसोई घर बैठे थे। इतने में मुसलाधार बारिस शुरू हो गयी और उनके झोपड़ी में तेजी से पानी टपकने लगा, पानी के बूंदों को रोकने के लिए तीनों मिलकर रसोई घर के छत का पोलीथिन सीट ठीक करने लगे। इस दौरान अचानक ही तीनों  बज्रपात की चपेट में आ गये। जिसमें पिता व विवाहिता पुत्री की मौत मौके पर ही हो गयी। जबकि उनकी पत्नी गंभीर रूप से जख्मी हो गयी। जिसका ईलाज रेफरल अस्पताल में चल रहा है।
इस बावत सीओ लाला प्रमोद कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि दोनों मृतक के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सुपौल भेजवाया गया है।प्रतिवेदन प्राप्त होते ही मृतक के परिजनों को सरकारी मुआवजा राशि प्रदान की जायेगी।


वज्रपात की दूसरी घटना भपटियाही थाना क्षेत्र के लौकहा पंचायत के वार्ड नंबर 09 में घटित हुई है। इस घटना में 07 पशु की मौत हो गयी। जबकि दो बच्चे झुलस गये। जिसका ईलाज भपटियाही पीएचसी में चल रहा है।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...