11 जून 2017

बघंडी और कनैल के बीज खाने से 15 बच्चे बीमार, अस्पताल में दाखिल

मधेपुरा जिले के पीएचसी सिहेंश्वर में उस समय अफरा-तफरी मच गई जब एक-एक कर उलटी, दस्त, पेट दर्द और बेहोशी की शिकायत लेकर पीएचसी में पहुंचने लगे ।

जानकारी के अनुसार सिहेंश्वर के गौरीपुर पंचायत के वार्ड संख्या 4 में बच्चों ने बघंडी और कनैल के बीज को खाने का फल समझ कर बगीचे में तोड़ कर जमा किया फिर सबने मिलकर उसे खाया । खाने बाद घर आने पर अचानक ही बच्चों को दस्त, पेट दर्द की शिकायत और बेहोश होते देख बच्चो के माता पिता घबरा गए और आनन फानन में एक एक कर सभी बच्चे को पीएचसी में भर्ती कराया । लोगो इसका पता लगाने पर पता चला कि सभी बच्चों ने खेल खेल में  बघंडी और कनैल के बीज खा लिया ।

रविवार होने के कारण शंकरपुर के चिकित्सक डा. कुंदन कुमार डयूटी पर थे । डा. कुंदन कुमार ने बताया सभी बच्चों का इलाज किया जा रहा है  और बच्चे खतरे से बाहर हैं । पीएचसी में इलाज करा रहे बच्चे मो. फैयाज आलम 6, मो. आदिल 9, मो.अयान 4,  मो. सोहेल 7,  जुही प्रवीण, सोनम प्रवीण, मो. अजनबी 7,  मुसकान प्रवीण 7, मो. कयाम 6, मो. सईद 3, मो. परवेज 4, समा प्रवीण 8, मरजीना प्रवीण 4 को तुरंत सलाईन चढाया गया । कुछ और बच्चों को दवा देकर घर भेज दिया गया ।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...