06 मई 2017

‘बलात्कारियों से कड़ी सजा भ्रष्टाचारियों को मिले’: सांसद पप्पू यादव

मधेपुरा जिले के आलमनगर प्रखंड के खुरहान में स्थानीय सांसद सह जाप के संरक्षक  राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने दीनाराम भद्री मेला का उद्घाटन फीता काट कर किया.

 इस दौरान उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि दीना भद्री जिन्होने अन्याय, शोषण एवं अत्याचार के खिलाफ संघर्ष किया और साथ ही समाज में फैले कुरीतियों के खिलाफ लड़ाई लड़े । वे सत्य धर्म पर चलकर हमारे अराध्य बने । इनके द्वारा बताये गये रास्ते पर चलकर ही अच्छे इंसान बन सकते हैं. उन्होने कहा कि दीनाभद्री के बारे में जो हमलोगों को जानकारी है उन्हें आत्मसात करने की जरूरत है । उन्होने कहा कि इन्सान की सेवा ही सबसे बड़ा धर्म है परन्तु लोग खुद अपने कल्याण में लगे है । गरीबी की जड़ में सबसे बड़ा कारण राजनेता है । उन्होने कहा कि निर्भया हत्या मामले में जो सजा मिली है उससे बलात्कारियों में खौफ का संदेश गया है । बिहार की स्थिति बद से बदतर है. इन तीनो दलों को बिहार में भ्रष्टाचार और बेनामी संपत्ति क्यों नहीं याद है । बलात्कारियों को जो सजा मिली है इससे कड़ी सजा भ्रष्टाचारियों को मिलनी चाहिए.

इस दौरान जाप नेता जयप्रकाश सिंह, सांसद प्रतिनिधि सुनील सिंह, कमलेश्वरी साह, चन्देश्वरी राम, बिजय सिंह, दिलिप यादव सहित कई लोग मौजूद थे ।
(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...