10 मई 2017

अपहरण का मामला निकला प्रेम-प्रसंग, प्रेमी की एक और शादी हुई है 8 माह पहले

अपहरण का मामला एक बार फिर निकला झूठा और प्रेम प्रसंग में घर से भागी युवती ने बताया कि जीवन भर रहूंगी तो विवेक के साथ ही, पर विवेक का विवेक ऐसा मर चुका कि उसने आठ माह पूर्व ही पहली शादी रचाई थी।

मालूम हो कि सिंहेश्वर थानाक्षेत्र के रूपौली पंचायत के लरहा निवासी तेज नारायण पोद्दार ने 4 मई को थाना में आवेदन देकर अपनी पुत्री के अपहरण का मामला दर्ज कराया था । उन्होंने कहा कि 2 मई को मेरी बेटी का अपहरण पड़ोस के ही  शत्रुघन पोद्दार का बेटा विवेक कुमार ने अपने चाचा और पिता के साथ मिलकर कर लिया। 
     अपहरण का मामला दर्ज होते ही सिहेंश्वर पुलिस सक्रिय हो गई और कार्रवाई करते हुए आज सुपौल जिला के पिपरा से लड़का और लड़की को बरामद कर लिया । पर थाने पर लड़की से बात करने पर उसने बताया कि बताया कि मेरा अपहरण नहीं हुआ था मैं विवेक से प्यार करती हूँ,  इसीलिए हम दोनों साथ ही रहेंगे।
वहीँ इस प्रेम कहानी का एक और बुरा पहलू है कि लड़का पूर्व से शादी शुदा है और अधिक नहीं आठ माह पूर्व ही लड़के की शादी हुई  है । इस बाबत एएसआई अनिल कुमार ने बताया कि कल कोर्ट में 164 दंड प्रक्रिया संहिता के तहत बयान के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी ।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...