10 मई 2017

बेटी की शादी के लिए निकाले थे रूपये, लुटेरों के हत्थे चढ़ गए: शहर में दिनदहाड़े लूट

मधेपुरा जिला मुख्यालय में आज दिन में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के एक कस्टमर से 49 हजार रूपये अपराधियों द्वारा छीन लेने से दहशत का वातावरण बनना स्वाभाविक है.

पीड़ित नरेश कुमार अपना घर बूढी मुरहो बताते हैं और दु:खद बात ये है कि एक बेटी के पिता हैं जिन्होंने अपनी बेटी की शादी के लिए आज बैंक आकर रूपये निकाले थे. मधेपुरा सदर थाना में रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंचे नरेश ने मधेपुरा टाइम्स को बताया कि बैंक से उन्होंने 49 हजार रूपये अपनी बेटी की शादी के लिए निकाले और झोले में रखकर सायकिल में लटकाया और पास के सुलतानियाँ मेडिकल हॉल दवा के लिए गए थे कि अपराधियों ने उनका झोला झपट लिया. नरेश ने अपराधियों को पकड़ना चाहा पर उन्होंने नरेश को जमीन पर गिरा दिया और भागने लगे. नरेश ने स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की शाखा तक चिल्लाते उनका पीछा किया पर जबतक लोग कुछ कर पाते, अपराधी फरार हो चुके थे.
    नरेश का दुर्भाग्य ये भी रहा कि आज मधेपुरा की कमांडो टीम भी घटना के समय सुखासन के इलाके में किसी छापेमारी में व्यस्त बताया गया, जिसके होने पर अपराधियों का पीछा करने की भी कुछ उम्मीद बन पाती. वैसे कई लोगों का कहना था कि रूपये उन्हें सायकिल में टांगने की बजाय और सुरक्षित रखने चाहिए थे, क्योंकि इन दिनों अधिकांशत: अपराधी बैंक से ही रूपये निकालने वाले उपभोक्ताओं का पीछा करते हैं. जो भी हो, दिनदहाड़े इस घटना से बैंक के इलाके में सुरक्षा व्यवस्था की पोल खुलती नजर आती है.

सुनिए क्या कहा पीड़ित ने, यहाँ क्लिक करें.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...