26 मई 2017

मधेपुरा: साले की शादी में ससुराल आये युवक की वज्रपात से हुई मौत

मधेपुरा जिले के चौसा थाना क्षेत्र के पैना गाँव में एक 25 वर्षीय युवक मोहम्मद गुलफराज़ पिता मोहम्मद वहाब की मौत वज्रपात के चपेट में आने से मौत हो गई।

घटना की खबर पूरे गांव में आग की तरह फैल गई। बताया जाता है कि मोहम्मद गुलफराज़ पिता वहाब पूर्णियां जिला के रूपौली थाना अंतर्गत बाँकी गांव का रहनेवाला है। मृतक गुलफराज़ बीते सप्ताह पैना गांव अपने ससुराल साले की शादी में आया हुआ था। जो आज शुक्रवार को करीब 11:30 बजे अचानक आंधी के साथ आसमान में बादल छाए और बिजली तड़कने लगा. मृतक गुल्फराज सोच कर वापस लौट रहे थे कि घर के समीप पहुंचते ही बज्रपात ने उस को अपने चपेट में ले लिया जिससे उनकी मौत हो गई। मृतक की पत्नी तबस्सुम खातून की रो रोकर बुरा हाल हो गया है। मृतक अपने पीछे 2 वर्षीय मासूम को छोड़ गए। दो माह पूर्व मृतक की मां की मौत अचानक बीमारी से हो गई थी। ठनका गिरने की सूचना मिलते ही चौसा थानाध्यक्ष सुमन कुमार सिंह घटनास्थल पर पहुंचकर मृतक को पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा भेज दिया गया ।

घटना के तुरंत बाद पैना पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि  मोहम्मद शाहजहां, सरपंच प्रतिनिधि मोहम्मद समीम आलम, पूर्व मुखिया अब्दुल गफ्फार, पैक्स अध्यक्ष मोहम्मद फिरयाद, मोहम्मद परवेज, समाजसेवी शादाब रजी आदि लोग मौजूद थे।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...