08 अप्रैल 2017

'बीजेपी चली गाँव की ओर': कार्यकर्ता समागम में नंदकिशोर यादव का भव्य स्वागत

मधेपुरा में 'भाजपा चली गाँव की ओर' कार्यक्रम को लेकर आज जिला मुख्यालय के कला भवन में भाजपा कार्यकर्ताओं के भव्य समागम कार्यक्रम की शुरुआत की गई

जहाँ भाजपा बिहार प्रदेश के लोक लेखा समिति के अध्यक्ष सह पूर्व विधान सभा नेता प्रतिपक्ष नंदकिशोर यादव ने की शिरकत. इस मौके पर जिले के कई भाजपा कार्यकर्ताओं समेत जिलाध्यक्ष स्वदेश कुमार ने श्री यादव को पुष्प गुच्छ भेंट कर किया भव्य स्वागत. तो वहीँ श्री कृष्ण सेना सामाजिक संगठन के जिलाध्यक्ष राहुल यादव व पूर्व मंत्री सह भाजपा के बिहार प्रदेश उपाध्यक्ष प्रो रविन्द्र चरण यादव ने नंदकिशोर यादव को बाबा भोले सिंघेश्वर का प्रतिक चिंह एंव अंग वस्त्र वस्त्र भेंट कर किया भव्य स्वागत.
बता दें कि बीजेपी चली गाँव की ओर इस कार्यक्रम को लेकर मुख्य अतिथि नंदकिशोर यादव ने मधेपुरा टाइम्स को एक सवाल के जबाब में बताया कि सबका साथ सबका विकास मूल मंत्रों को लेकर बीजेपी अब गाँव की ओर जा रही है. हमारा अगला कार्यक्रम होगा हर गाँव में जाकर सबका साथ सबका विकास मूल मंत्र को सामने रखकर हर एक व्यक्ति की कड़ी से कड़ी जोड़ना. एक अन्य अहम् सवाल के जबाब में मुख्य अतिथि नेता श्री यादव ने कहा कि हर तबके के गरीब लोगों का रुझान अब बीजेपी की तरफ बढ़ रहा है और लोग चाहते भी हैं कि बीजेपी उनके तरफ हर गाँव पहुंचे. इस कार्यक्रम को लेकर हमारा मधेपुरा में आगमन हुआ है. हम आगामी कर्यक्रम के तहत हर गाँव जाकर लोगों को जोड़ने का कार्य करेंगें.
इस खास कार्यक्रम के मौके पर पूर्व मंत्री सह भाजपा नेत्री रेणु कुशवाहा, विजय कुमार विमल, डॉ.रामनरेश सिंह, आनंद मंडल, प्रो० जयप्रकाश यादव, प्रो अमोल रॉय, मुरलीगंज प्रखंड अध्यक्ष मुकेश सिंह,, कोशल सिंह, महिला नेत्री प्रो कुमारी अलका उर्फ़ सोनी समेत कई वक्ताओं ने कर्यक्रम को संबोधित किया. इस मौके पर सदर प्रखंड अध्यक्ष अंकेश कुमार गौप, आभाष आनंद, बीजेपी प्रवक्ता डॉ हर्ष सिन्धु यादव, बीजेपी मिडिया प्रभारी सह अधिवक्ता गुजेश गुंजन, संतोष कुमार, महेंद्र पासवान, चन्दन कुमार, आदि कई दर्जन महिला व पुरुष कार्यकर्ता मौजूद थे. 
     उधर बीजेपी चली गाँव की ओर कार्यकर्ता समागम कार्यक्रम के बाद बीजेपी बिहार प्रदेश के वरीय नेता नंदकिशोर यादव ने बीएन मंडल विश्वविद्यालय के सभागार में एक किताब का भी विमोचन किया जहाँ काफी संख्यां में प्राध्यापक समेत करीब एक दर्जन विश्वविद्यालय कर्मी भी मौजूद थे.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...