22 अप्रैल 2017

मधेपुरा में MPL की तैयारी पूरी, कल भव्य आगाज, रौशनी से नहा उठा स्टेडियम

 23 से 29 अप्रैल तक मधेपुरा बीएन मंडल स्टेडियम में होने वाले 'मधेपुरा प्रीमियर लीग' को लेकर मधेपुरा के खेल प्रेमियों में उत्साह चरम पर देखा जा रहा है। रात में होने वाले इस शाफ्ट बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन चर्चित लीग आईपीएल के तर्ज पर ही यहाँ भी किया जा रहा है।

   मधेपुरा के बीएन मंडल स्टेडियम में तैयारी पूरी हो चुकी है और आज ही खेल मैदान दूधिया रौशनी से नहा उठा है. मैदान में पर्याप्त रौशनी के लिए 6 टावर का निर्माण किया गया है। लाइट का जायजा लेने के लिए एमपीएल के मोनी सिंह और सभी टीम के मालिक सहित खिलाड़ियों ने इस दूधिया रौशनी में अभ्यास किया। कल से होने वाले मैच के लिए पिच तैयार हो गया है मौसम ने अगर साथ दिया तो मधेपुरा की जनता को बेहतरीन मैच देखने का मौका मिलेगा।
     इस मैच के लिए बाकायदा टीमों की नीलामी की गई थी जिसमें सबसे अधिक बोली लगाने वाले को टीम का मालिकाना हक दिया गया। भाग लेने वाले टीमों का नाम निम्न प्रकार रखा है- 1. मधेपुरा सुपर किंग,  2. दास्तान रॉकर्स मधेपुरा, 3. गौतम ब्लास्टर मधेपुरा, 4. होलीक्रॉस स्टार एलेवन मधेपुरा, 5. श्याम राइडर्स मधेपुरा, 6. जे पी वारियर्स मधेपुरा। टूर्नामेंट कमिटी के अध्यक्ष अमित कुमार मोनी ने कहा टूर्नामेंट की सफलता के लिए सभी छोटी-छोटी चीजों को ध्यान में रखकर तैयारी की गई है। बिजली की व्यवस्था उद्घाटन समारोह, सुरक्षा एवं दर्शकों की सुविधा के लिए मधेपुरा जिलापदाधिकारी मो. सोहैल से संपर्क किया गया जिसमें उनके तरफ से पूर्ण सहयोग का भरोसा दिया गया।
      कमिटी के सचिव अनिल कुमार ने कहा हम सभी इस आयोजन को लेकर उत्साहित हैं, सभी टीमों के साथ दर्शकों के लिए भी अच्छी व्यवस्था करने के लिए प्रयासरत हैं। वही एमसीए अध्यक्ष प्रशांत कुमार यादव मैदान व्यवस्था, बिजली व्यवस्था एवं अतिथियों के स्वागत की व्यवस्था को लेकर लगातार कमिटी के सदस्यों के साथ विमर्श कर रहे हैं। उद्घाटन समारोह को भव्य और यादगार बनाने के लिए कई तरह के प्रोग्रामों का आयोजन किया गया है। श्री यादव के अनुसार लीग का उद्घाटन जिलाधिकारी मो. सोहैल के द्वारा  किया जायेगा। 

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...