26 अप्रैल 2017

MPL: चौथे लीग मैच में होली क्रॉस यूनाइटेड ने जेपी वार्रिएर को पछाड़ा

रुजा MPL 2017 का चौथा लीग मैच जेपी वार्रिएर बनाम होली क्रॉस यूनाइटेड के बीच खेला गया। मैच की शुरूआत हमेशा की तरह राष्ट्रगान के साथ हुई. 

बुधवार को खेले गए मैच के मुख्य
निर्णायक के रूप में संजीव कुमार बंटू और त्रिदीप गांगुली बुबुन् दा ने टॉस का सिक्का उछाला और जेपी वार्रिएर के कप्तान मनीष ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। 

जेपी वार्रिएर टीम 19 ओवर में सभी विकेट खोकर मात्र 93 रन ही बना सकी जिसमें नीरज 13, मुकेश भारती 10, मनीष 4, रोशन सिंह 3, कन्हैया 1,  ब्रजकिशोर 33, अभिनव 7 रन का योगदान रहा। वही होली क्रॉस की गेंदबाजी काबिले तारीफ रही जिसमें बिट्टू 4, अमन 2, राजीव 1 विकेट का योगदान रहा।

93 रन के जवाब में उतरी होली क्रॉस यूनाइटेड की टीम ने काफी रोमांचक मुकाबले में 20 ओवर में 1 विकेट से जीत हासिल की। एक समय तो ऐसा लग रहा था जैसे मैच जेपी वार्रिएर की झोली में जा रहा है क्योंकि उनके गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया जिसमे मनीष 1, रोहित सिंह1, मुकेश 2, रोशन 1 और ब्रजकिशोर ने 3 अहम् विकेट लिया।

लेकिन होली क्रॉस के बल्लेबाज अमनदीप डे अपनी टीम की डूबती नैया को पार लगाया और शानदार जीत दर्ज की। मैन ऑफ़ द मैच जेपी वार्रिएर के ब्रजकिशोर को घोषित किया गया। जिसे होली क्रॉस की प्राचार्य डॉ. बन्दना कुमारी ने सम्मानित किया। खेल के दौरान असंयमित व्यवहार के लिए कमिटी ने जेपी वार्रिएर मधेपुरा के टीम मेनेजर को चेतावनी दी है।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...