04 अप्रैल 2017

रामनवमी को लेकर मधेपुरा एसपी की अध्यक्षता में शान्ति समिति की अहम् बैठक

रामनवमी पर्व को लेकर मधेपुरा पुलिस है सजग और हर तरह की सुरक्षा के भी किये जा रहे हैं पुख्ता इंतजाम. इस दौरान असामाजिक तत्वों पर रहेगी पुलिस की पैनी नजर.

    अब तक जिले में रामनवमी को लेकर एक दर्जन से अधिक लोगों पर प्रिवेंशन के रूप में निरोधात्मक कार्रवाई किया जा चुका है.  मंगलवार को जिले के मुरलीगंज थाना परिसर में एसपी विकास कुमार की अध्यक्षता में रामनवमी को लेकर शांति समिति की बैठक की गई. बैठक में स्थानीय जनप्रतिनिधियों के अलावे भारी संख्या में स्थानीय लोग हुए शामिल .घंटो चली इस बैठक में रामनवमी के दिन झांकी व शोभा यात्रा निकालने तथा शांति पूर्ण तरीकों से रामनवमी मनाने के मुद्दों पर हुई अहम चर्चा. बैठक में एसपी विकाश कुमार ने स्थानीय लोगों की बारी-बारी से सुनी बात और एसपी ने लोगों को दिए कई अहम् निर्देश. कहा शांति पूर्ण माहौल में मनाएं रामनवमी का महत्वपूर्ण त्यौहार.
    इस मौके पर एएसपी राजेश कुमार ने मधेपुरा टाइम्स को बताया कि मुरलीगंज थाना के अलावे रामनवमी को लेकर जिले के कई अलग-अलग थाना में शांति समिति की बैठक की जा रही है. अब तक जिले में एक दर्जन से अधिक लोगों पर प्रिवेंशन के रूप में निरोधात्मक कार्रवाई की जा चुकी है. एसपी ने लोगों को रामनवमी के मौके पर दी शुभकामनायें और कहा मुझे विश्वास है जिले भर में शांतिपूर्ण तरीकों से मनाई जाएगी रामनवमी का महत्वपूर्ण त्यौहार. वहीँ एस मौके पर एसडीएम संजय कुमार ने भी दी स्थानीय जनप्रतिनिध समेत जिले के लोगों को रामनवमी के पावन त्यौहार पर हार्दिक शुभकामनाएँ.
    बैठक में नगर अध्यक्षा श्रीमती सर्जना सिद्धि, बीडीओ अनुरंजन कुमार, सीओ जयप्रकाश स्वर्णकार, थानाध्यक्ष राजेश कुमार के अलावे नगर पंचायत के दर्जनों नगर वार्ड पार्षद समेत कई प्रमुख लोग मौजूद थे.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...