01 अप्रैल 2017

सुपौल: पूर्व प्रमुख को मारी गोली, DMCH रेफर

सुपौल सदर थाना इलाके के आईडीबीआई बैंक के समीप बेख़ौफ़ अपराधियों ने किशनपुर प्रखंड के पूर्व प्रमुख सूर्य नारायण यादव को गोली मार दी. जिससे वह जख्मी होकर जमीन पर गिर गए.
उनके सिर में भी काफी चोटें आई है. चीखते-चिल्लाते जख्मी सूर्य नारायण यादव बगल के टोले की ओर भागे. आवाज सुनकर स्थानीय लोगों ने उन्हें एक स्थानीय निजी क्लिनिक में पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए उन्हें DMCH रेफर कर दिया गया.
     घटनास्थल पर मौजूद सुपौल के डीएसपी विद्यासागर ने बताया कि मामले की गहराई से छानबीन की जा रही है. बताया जा रहा है कि पुरानी रंजिश के कारण पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है, शीघ्र ही मामले का उद्भेदन कर लिया जाएगा. बताया कि जख्मी के शरीर से काफी खून निकलने के कारण हुए फर्द बयान देने की स्थिति में नहीं है. फर्द बयान के आधार पर ही अगली कार्यवाही की जाएगी. फिलहाल पुलिस अनुसंधान में जुटी है.
    बता दें कि सूर्य नारायण यादव अपने पैतृक गांव किशनपुर प्रखंड के नौआबाखर से सुपौल स्थित अपने आवास लौट रहे थे. इसी बीच अज्ञात अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी. गोली उनके कांख को चीरते हुए निकल गई.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...