05 मार्च 2017

‘कोसी शिक्षक निर्वाचन में तिकड़म लगाकर एक ही परिवार की जीत इसबार नहीं होने देंगे’

कोसी शिक्षक निर्वाचन को लेकर भाजपा ने कोसी और सीमांचल में अपनी ताकत झोंक दी. आज कोसी शिक्षक चुनाव को लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद रॉय का मधेपुरा दौरा काफी अहम माना जा रहा है.

     मधेपुरा जिला मुख्यालय के वेदव्यास कॉलेज परिसर में प्रदेश अध्यक्ष श्री रॉय ने किया कोसी समेत स्थानीय बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक. जहाँ बैठक की अध्यक्षता स्थानीय जिला अध्यक्ष स्वदेश कुमार ने की वहीँ इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद रॉय ने बैठक में मौजूद कार्यकर्ताओं को संबोधित कर कहा कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के तहत यहाँ से जगदीश चंद्रा जी चुनाव लड़ रहे हैं . इसी सिलसिले में हम कोसी समेत मधेपुरा का दौरा कर रहे हैं. हम अपने कार्यकर्ताओं से अपील भी करते हैं कि यहाँ से जगदीश चन्द्र जी को भारी मतों से विजयी बनावें. उन्होंने कहा कि जो पिछले 30 और 42 वर्षों से एक ही परिवार चुन लिए जाते हैं और वे कई तिकड़म लगाकर चुनाव जीत लेते हैं, इस बार ऐसा होने नहीं देंगें. जगदीश चंद्रा की ही जीत संभव है.
     बता दें कि इस बैठक में सहरसा के संजीव झा, किशोर कुमार मुन्ना समेत कई पूर्व विधायक और मधेपुरा पूर्व मंत्री रविन्द्र चरण यादव के अलावे कई वरिष्ट बीजेपी कार्यकर्ता मौजूद थे. बैठक से पहले कॉलेज परिसर में छात्राओं ने नित्यानंद रॉय समेत कई नेताओं को रक्षा सूत्र भी बाँधी.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...