23 मार्च 2017

‘आने वाले समय में बिहार में भाजपा की सरकार होगी’: डॉ. राम नरेश सिंह

मधेपुरा में आज भाजपा जिलाध्यक्ष स्वदेश कुमार की अध्यक्षता में वेदव्यास महाविद्यालय में मधेपुरा जिला भाजपा जिला कार्यकारिणी की बैठक आहूत की गई.

    बैठक को संबोधित करते हुए बिहार प्रदेश में प्रदेश उपाध्यक्ष डॉक्टर रामनरेश सिंह ने कहा कि आज केंद्र की मोदी सरकार के कुशल नेतृत्व में आज भारत का जो विकास हो रहा है और जनता का अपार प्यार उसके प्रति दिखता है उसी का परिणाम है आज भाजपा भारत अधिकतर प्रदेशों में राज्य कर रही है. ऐसे समय में मोदी इस कथन के साथ कार्य करने की आवश्यकता है वृक्ष पर जब फल लगता है तो वह झुकता है. ऐसे प्रेरणा से अगर हम लोग कार्य करें आने वाले समय में बिहार में अपनी सरकार होगी.
    बैठक को संबोधित करते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष स्वदेश कुमार ने कहा कि अभी से भाजपा कार्यकर्ताओं लोकसभा चुनाव की तैयारी में की जरूरत है और बूथस्तर पर तैयारी करेंगे. क्योंकि अगर हम बूथ पर जीतेंगे तो चुनाव भी अवश्य जीतेंगे.
    आगे उन्होंने कहा कि आगामी 26 मार्च को प्रत्येक मंडल में बैठक होगी जिसमें विधायक, सांसद, चुनाव लड़े प्रत्याशी तथा प्रदेश कार्यसमिति की उपस्थिति अनिवार्य है एवं मंडल से 15 दिन तक पूर्ण रूप से पार्टी को समय देने वाले कार्यकर्ताओं की सूची जिला में जमा करना है ताकि उनका परीक्षण हो सके और उन्हें पार्टी के कार्यों में लगाया जा सके.
      बैठक में मौजूद पूर्व मधेपुरा विधानसभा प्रत्याशी विजय कुमार विमल ने कहा कि अगर हम कार्यकर्ताओं बंधु अपने सही रणनीति के साथ योजनाबद्ध तरीके से कार्य करें तो वह दिन दूर नहीं जब मधेपुरा जिला में भी कमल खिलेगा.
   बैठक में भाजपा प्रवक्ता डॉ. हर्ष सिन्धु यादव, उपस्थित पूर्व जिलाध्यक्ष डॉ बिंदेश्वरी प्रसाद यादव, पूर्व विधायक संजीव झा, महादेव चौधरी, अरविंद कुमार अकेला, गणेश गुंजन, मनोज शर्मा, दिलीप सिंह, रंजन रवि, दीपक यादव, महेंद्र प्रसाद, आभाष आनंद, अंकेश, जटाशंकर कुमार आदि मौजूद थे.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...