हो जाइए तैयार: मधेपुरा सहित 37 जिलों में नगर निकाय मतदान 14 मई को

राज्य निर्वाचन आयोग ने नगर निकाय चुनाव की तैयारी पूरी कर चुनाव कार्यक्रम राज्य सरकार को स्वीकृति के लिए भेज दिया है। अधिकृत जानकारी के अनुसार पटना छोड़कर शेष सभी 37 जिलों में नगर निकाय का मतदान 14 मई को होगा।

              इस बार नगर निकाय चुनाव इ व़ी एम् से कराइ जाएगी। सूत्रों के अनुसार मतदाता सूची का अंतिम प्रकाशन 25 मार्च को होगा।14 मई को मतदान के बाद मतगणना 16 मई को होगी। पटना जिले में मतदान 30 मई को होगी। राज्य चुनाव आयोग द्वारा प्रेषित चुनाव कार्यक्रम राज्य सरकार के पास स्वीकृति के लिए भेजी गयी है।
       मधेपुरा जिले के मधेपुरा नगर परिषद् और मुरलीगंज नगर पंचायत में यह चुनाव होना है। अभी मुहल्लों में प्रत्याशियों के बस नामों की चर्चा है लेकिन चुनाव तिथि की विधिवत घोषणा के बाद प्रत्याशी खुलकर सामने आ जायेंगे। इस बार वार्डों में आरक्षण क्रम के बदलाव के कारण कई नामवर वार्ड पार्षद स्वतः चित्त हो चुके हैं जबकि आरक्षण का लाभ उठाने नयी पौध भी सामने आकर जीतने की मंसूबे पालने लगी है।बहर हाल नगर की नारकीय स्थिति को सुधारने के बदले चुनावी दंगल के पहलवानों के वायदे मतदाताओं को सुनाने का मौसम आ गया।
हो जाइए तैयार: मधेपुरा सहित 37 जिलों में नगर निकाय मतदान 14 मई को हो जाइए तैयार:  मधेपुरा सहित 37 जिलों में नगर निकाय मतदान 14 मई को Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 23, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.