31 मार्च 2017

जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ताओं पर लगा वि.वि. में छात्रों के साथ अभद्रता का आरोप


जन अधिकार पार्टी के समर्थकों पर विश्व विद्यालय बंद कराने के दौरान  लाठी-डंडा से छात्रों को पीटने और गाली-गलौज करने के आरोप लगाये गए हैं.
सांसद पप्पू यादव की गिरफ्तारी तथा अन्य मांगों को लेकर जन अधिकार पार्टी का आंदोलन जहां पूरे बिहार भर में चल रहा है वही इस आंदोलन के दौरान कल विश्वविद्यालय बंदी के क्रम में कई छात्रों ने उनके समर्थकों पर गाली गलौज कर मारपीट करने का आरोप लगाया है.
      मधेपुरा के सदर थाना अध्यक्ष को दिए गए आवेदन में छात्र विभीषण कुमार, राजेश्वरी कुमारी, प्रीती कुमारी, नवल भास्कर, पिंटू कुमार, कंचन कुमारी,शम्भू राय, अनु कुमारी, अनुप्रिया, बबीता कुमारी, वंदना कुमारी, नीरु चंदन, चिनाकुमारी, मनीता कुमारी, अशोक कुमार, ब्रह्म कुमार, राजेश कुमार, धीरज कुमार राय, पंकज कुमार, बिजेंद्र कुमार विश्वास, मोनिका कुमारी आदि ने आवेदन देकर यह आरोप लगाया है कि हम सभी छात्र हिंदी विभाग में पीजी द्वितीय सेमेस्टर के द्वितीय आंतरिक परीक्षा दे रहे थे. उसी क्रम में जन अधिकार पार्टी के आंदोलनकारी छात्र एक एक परीक्षा हॉल में घुस गए और परीक्षा को रद्द करने की मांग करने लगे. इस दौरान आंदोलनकारियों ने सभी को गालियां दी और लाठी-डंडे से उन्हें पीटने लगे. बड़ी मुश्किल से जान बचाकर इन्हें इधर-उधर छिपना पड़ा. इन्होंने और भी गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि छात्राओं के साथ भी परीक्षा कक्ष में घुसकर अभद्र तरीके से बर्ताव किया गया और ये  जोर जोर से चिल्लाते रहे कि जल्दी भागो.
     इस तरह की घटना से आहत होकर पीड़ित छात्र थाना पहुंचे तथा दहशतगर्दी फैलाने का आरोप जन अधिकार पार्टी कार्यकर्ताओं पर लगाते हुए उनके खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है.

   हंगामे से सम्बंधित वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें.
(नि. सं.)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...