09 मार्च 2017

अंतिम संस्कार में भाग लेने जा रहे तीन की हुई अंतिम यात्रा, ट्रक व स्कार्पियो की भिड़त

सुपौल। जिले के जदिया थाना क्षे़त्र स्थित अररिया-भपटियाही एन एच 327 ई पथ में पांडेपट्टी मोड़ समीप एक ट्रक एवं स्कार्पियो की आमने सामने टक्कर में स्कार्पियो चालक सहित एक दंपति की मौत हो गयी।
जबकि इस घटना में स्कार्पियो पर सवार तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गये।जिसका उपचार पूर्णिया में चल रहा है।

अंतिम संस्कार में भाग लेने जा रहे तीनों की निकली अंतिम यात्रा: जानकारी के अनुसार पूर्णिया जिले के मीरगंज थाना क्षेत्र के कटबजरा गांव निवासी 55 वर्षीय ठाकुर नंदकिशोर सिंह अपनी पत्नी पूनम देवी एवं पूर्णिया के ही शास्त्रीनगर निवासी दामाद ब्रजेश सिंह, पुत्री अमिता सिंह एवं एक संबंधी अजेंद्र सिंह के साथ अपने समधी के दाह संस्कार में भाग लेने अपने निजी वाहन  से छपरा जा रहा थे। पांडेपट्टी के समीप विपरीत दिशा से आ रही एक ट्रक से आमने- सामने टक्कर हो गयी। जिससे घटना स्थल पर ही चालक श्रवण कुमार सहित दम्पति की मौत हो गयी।
     मृतक ठाकुर नन्दकिशोर सिंह धमदाहा कॉलेज में हेड क्लर्क के पद पर पदस्थापित थे। इस घटना में दो अन्य स्कार्पियो भी क्षतिग्रस्त हो गया।

ट्रक का टायर फटने से हुई ट्रक अनियंत्रित: प्रत्यक्षदर्शी की माने तो ट्रक पहले एक नई बिना नंबर की स्कार्पियो में ठोकर मार कर क्षति ग्रस्त करते हुए आगे निकल गयी उसके बाद दूसरी स्कार्पियो से आमने सामने टक्कर हो गयी। जबकि उनके पीछे भी आ रही एक स्कार्पियो ने भी पीछे से टक्कर मार दी।
  इधर घटना की जानकारी मिलते ही जदिया थानाध्यक्ष रजनीश कुमार केसरी घटनास्थल पर पहुचकर घटना की जानकारी ली एवं शव को कब्जे में लेकर अन्तःपरिक्षण के लिए सुपौल भेज दिया। घटना के बाद ट्रक चालक फरार हो गया। थानाध्यक्ष केसरी ने बताया कि तीनों स्कार्पियो सहित ट्रक को जब्त कर लिया गया है।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...