02 फ़रवरी 2017

मधेपुरा: भक्ति संध्या में अन्य राज्यों से आये कलाकारों ने दिखाया जलवा

मधेपुरा जिले के बिहारीगंज में सरस्वती पूजा के मौके पर स्थानीय रीयल मॉडर्न पब्लिक स्कूल में भव्य भक्ति संध्या का आयोजन किया गया, जिसमें कोलकाता, इलाहाबाद एवं लखनऊ से आए कलाकारों ने अपना जलवा दिखाया.

         उक्त कार्यक्रम में शिव तांडव, महिसासुर बध, कृष्णा रास लीला, हनुमान नृत्य, कृष्णा होली, दुर्गा जागरण, काली नृत्य आदि की शानदार प्रस्तुति की गयी, जिसे देख दर्शक भावविभोर हो भक्ति रस में डूबते व उतरते नजर आए. उक्त कार्यक्रम में राधा व कृष्ण की भूमिका में सूरज व निशा के रूप की दर्शकों ने भरपूर प्रशंसा की. इस प्रकार के बिहारीगंज में पहली बार किए गए आयोजन की लोगों ने मुक्त कंठ से प्रंशसा किया.
     मौके पर बिहारीगंज के प्रखंड विकास पदाधिकारी अरविन्द कुमार ने उक्त कार्यक्रम के बारे में कहा पूजा के दौरान भक्ति संध्या का आयोजन बिहारीगंज के लिए एक मिशाल बना. वास्तविक तौर पर एसे अवसर पर इसी प्रकार का आयोजन किया जाना चाहिए ताकि लोगों को लगे कि वे सही कार्य कर रहे है. उन्होंने एसे मौके पर अश्लील गाने व नाच का आयोजन से भी बचने की सलाह दी. मौके पर रीयल मार्डल पब्लिक स्कूल के निदेशक रमेश भगत व पूजा भगत के अलावे अन्य विद्यालय कर्मी व आमजन मौजूद थे.
(रिपोर्ट: रानी देवी)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...