12 फ़रवरी 2017

‘लालू यादव पीपल का वृक्ष तो सूबे के मुखिया नीतीश कुमार गिद्ध’: नित्यानंद रॉय

मधेपुरा: बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद रॉय के मधेपुरा आगमन पर विभिन्न चौक चौराहों पर कार्यकर्ताओं ने किया गर्मजोशी के साथ माला पहनाकर भव्य स्वागत.
इस दौरान अध्यक्ष श्री रॉय ने पूरे शहर में रथ पर सवार होकर लोगों का किया हाथ हिलाकर अभिवादन और मधेपुरा जिला मुख्यालय स्थित कॉलेज चौक पर सबसे पहले भूपेंद्र नारायण मंडल के प्रतिमा पर भी किया माल्यार्पण.
    बता दें कि रासबिहारी हाई स्कूल मैदान में एक जनसभा को भी अध्यक्ष ने संबोधित किया. सभा में मौजूद कार्यकर्ता समेत स्थानीय लोगों को उन्होंने कहा कि यह बीपी मंडल जैसे अन्य कई विभूति की धरती है. इसे मैं दिल से सलाम और प्रणाम करता हूँ. मैं आप लोगों से बताना चाहता हूँ मधेपुरा से लेकर पूरी सृष्टि ही भगवान कृष्ण की धरती है. अगर मथुरा वृन्दावन से चलकर कोई यदुवंशी मधेपुरा तक नहीं आया तो उनकी यात्रा सफल नहीं होगी. उन्होंने यदुवंशी को ललकारते हुए कहा कि आज भी कृष्ण की जन्म भूमि में कृष्ण कैद है. अगर इसकी लड़ाई नहीं लड़ सके तो यदुवंशी कहलाने का हक़ नहीं होगा. बन जाने दीजिए राम जन्मभूमि पर मंदिर हम कृष्ण की जन्मभूमि पर भी विशाल मंदिर बनाएंगे. उन्होंने कहा कि यदुवंशी साथ दें तो दें अन्यथा यदुवंशी कहलाना छोड़ दें.
     भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद रॉय ने एक दूसरी सभा मधेपुरा के यादव समुदाय के गढ़ साहुगढ़ दुर्गा मंदिर परिसर में खासकर यादव समुदाय के लोगों को सम्बोधित किया. लालू यादव और नीतीश कुमार पर प्रहार करते हुए कहा कि लालू यादव है पीपल का वृक्ष तो नीतीश कुमार है गिद्ध. उन्होंने कहा कि एक कहावत है जो आज चरितार्थ हो रहा है. जिस वृक्ष पर बैठे गिद्ध वह सूख जायगा. ठीक उसी प्रकार लालू यादव पीपल का वृक्ष तो सूबे के मुखिया नीतीश कुमार को कहा गिद्ध. श्री रॉय ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि अब पीपल के वृक्ष पर बैठा है नीतीश कुमार नामक गिद्ध जो सूखने के कगार पर है. इसलिए आज जरूरत है आपको हमारी और हमें है आपकी जरूरत. दूसरा वृक्ष लगाने की करनी होगी तैयारी. 
     इस मौके पर विजय कुमार बिमल, प्रो.रविन्द्र चरण यादव, रामनरेश सिंह, दीपक कुमार यादव, अभाष आनन्द, अनमोल रॉय, दिलीप कुमार सिंह, महिला नेत्री निशा कुमारी, सोनी कुमारी के अलावे भाजपा जिलाध्यक्ष स्वदेश कुमार, युवा नेता राहुल कुमार आदि दर्जनों नेता मौजूद थे.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...