13 दिसंबर 2016

निश्चय यात्रा: 14 को सीएम सुपौल में, 16 को होंगे मधेपुरा में: मिनट टू मिनट प्रोग्राम जारी

सुपौल। निश्चय यात्रा के तहत सीएम नीतीश कुमार के सुपौल आगमन को लेकर जिला प्रशासन द्वारा विस्तृत कार्यक्रम की घोषणा कर दी गयी है.
डीपीआरओ बीके लाल ने सीएम सचिवालय के संयुक्त सचिव राकेश कुमार द्वारा इस बाबत जारी पत्र के हवाले से बताया है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 14 दिसंबर की शाम 07 बजे सड़क मार्ग से पटना से प्रस्थान कर रात 11:30 बजे सुपौल जिला अतिथि गृह पहुंचेंगे.
      रात्रि विश्राम के बाद सीएम 15 दिसंबर को 10:35 बजे जिला मुख्यालय स्थित महिला आईटीआई एवं जिला निबंधन परामर्श केंद्र का निरीक्षण करेंगे. 11:10 बजे सीएम वहां से रवाना होने के बाद 11:30 बजे सदर प्रखंड अंतर्गत बलहा पंचायत के वार्ड नंबर 05 में पहुंच कर सात निश्चय योजना अंतर्गत खुले में शौच मुक्त पंचायत, हर घर नल का जल, गली-नाली एवं हर घर बिजली योजना का निरीक्षण करेंगे. करीब 40 मिनट तक बलहा में रूकने के बाद वे सुपौल गांधी मैदान के लिये रवाना हो जायेंगे. जहां सीएम 12:30 से 02 बजे अपराह्न तक आयोजित चेतना सभा में शरीक होंगे. चेतना सभा के बाद अतिथि गृह में दोपहर का भोजन एवं विश्राम के बाद मुख्यमंत्री 04:30 बजे समाहरणालय स्थित टीसीपी भवन में आयोजित समीक्षात्मक बैठक में भाग लेंगे. 
      बैठक में सुपौल के साथ ही सहरसा जिले में चल रहे कार्यों की समीक्षा की जायेगी. करीब 02 घंटे की समीक्षात्मक बैठक के बाद सीएम पुन: अतिथि गृह जायेंगे. पहले जहां मुख्यमंत्री के 15 दिसंबर की शाम को ही मधेपुरा के लिए प्रस्थान करने की बात कही जा रही थी, वहीँ अब मिनट-टू-मिनट प्रोग्राम के तहत मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सुपौल में ही रात्रि विश्राम के बाद 16 दिसंबर की सुबह 10 बजे सड़क मार्ग से मधेपुरा के लिये रवाना हो जायेंगे. 

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...