23 नवंबर 2016

मधेपुरा: चलती टाटा मैजिक में अचानक लगी आग, अफरी-तफरी (देखें वीडियो)

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज बाजार में आज एक चलती टाटा मैजिक गाड़ी में अचानक आग लगने से अफरा-तफरी का माहौल बन गया और लोग दहशत में आ गये .
अचानक लोग इधर से उधर भागने लगे तभी देखा गया कि टाटा मैजिक वाहन में इंजन में अचानक आग लग गई थी, जिसके जोरदार धुआं निकल रहा था. तत्काल गाड़ी को तुरंत रोक कर गाड़ी पर सवार ड्राईवर और खलासी गाड़ी से कूद कर बाहर निकले और हल्ला करने पर स्थानीय ग्रामीणों के द्वारा आग को बुझाई गई. आग लगने से गाड़ी के इंजन में काफी क्षति पहुंची है, लेकिन कोई हताहत नहीं हुई है.
     प्राप्त जानकारी अनुसार मधेपुरा जिले के मुरलीगंज बाजार में एनएच 107 पर बैंक ऑफ इंडिया के सामने पूरब से पश्चिम दिशा की ओर जा रही चार चक्के छोटी वाहन टाटा मैजिक में अचानक धुंआ निकलने लगा और आग लग गई. हालांकि आग लगने से कोई क्षति नहीं हुई बाजारवासियों और स्थानीय दुकानदारों की तत्परता से आग को तुरंत काबू कर लिया गया. आपको बता दूं कि यह मैजिक में चलती गाड़ी में आग लगने वाली यह दूसरी घटना है हाल ही में 10 रोज़ पहले एक अन्य टाटा मैजिक में आग लग गई थी जिसमें जलकर मैजिक गाड़ी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई थी. इस तरह अचानक आग लगने से मैजिक चालको में डर का माहौल सा बनने लगा है.
देखिये कैसे लगी आग, यहाँ क्लिक करें.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...