23 अगस्त 2016

शर्मनाक!: शिक्षक ने किया चौथी कक्षा की छात्रा के साथ दुष्कर्म

सुपौल जिले में एक बार फिर गुरू व शिष्या के रिश्ते को तार-तार करने की घटना सामने आयी है. किसनपुर थाना क्षेत्र के बौराहा पंचायत स्थित कमलदाहा गांव में एक बहसी शिक्षक ने चौथी कक्षा की छात्रा के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.
      घटना की सूचना मिलते ही महिला थानाध्यक्ष प्रेमलता भूपाश्री ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी शिक्षक नरेश साह को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी शिक्षक नरेश साह सरायगढ-भपटियाही प्रखंड के छिटही हनुमान नगर पंचायत स्थित मध्य विद्यालय में सहायक शिक्षक पद पर कार्यरत है. मूल रुप से निर्मली थाना क्षेत्र के बेला श्रृंगार मोती गांव निवासी आरोपी शिक्षक कमलदाहा गांव स्थित अपने ससुराल में वर्षों से घर जमाई के रुप में रह रहे हैं.
     पीड़ित बच्ची की दादी ने बताया कि आरोपी शिक्षक नरेश साह की पत्नी गीता देवी गांव में सिलाई कटाई का काम करती है. रविवार की संध्या पीड़ित बच्ची अपने भाई का कपड़ा लाने आरोपी शिक्षक के घर गयी थी. जहां आरोपी शिक्षक की पत्नी गीता देवी घर में मौजूद नहीं थी. आरोपी ने बच्ची को बहला फुसला कर अपने घर के अंदर ले गया ओर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. घटना के बाद पीड़ित बच्ची अपने घर पहुंची और परिजनों को घटना की जानकारी दी. पीड़ित बच्ची की दादी ने बताया कि रविवार की संध्या मूसलाधार बारिश होने के कारण परिजन मजबूर होकर घर में बैठे रहे. सोमवार को घटना की जानकारी ग्रामीणों को दी गयी. ग्रामीणों के कहने पर सोमवार की संध्या घटना की सूचना महिला थानाध्यक्ष को दिया गया. दुष्कर्म की इस घटना को लेकर जहाँ ग्रामीणों में आक्रोश का माहौल व्याप्त है, वहीँ महिला थानाध्यक्ष, सुपौल प्रेमलता भूपाश्री बताती है कि पीड़ित बच्ची के फर्द बयान पर कांड संख्या 84/16 दर्ज कर घटना के मुख्य आरोपी शिक्षक नरेश साह को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. गिरफ्तार शिक्षक को न्यायिक हिरासत में भेजने की कार्रवाई जारी है. (नि.सं.)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...