11 जून 2016

भागलपुर सीमा पर मारा गया युवक मधेपुरा जिले का, गैंगवार की आशंका

मधेपुरा और भागलपुर सीमा पर अवस्थित पचरासी स्थल से पश्चिम बरेटा बहियार मे कल शुक्रवार को एक 25 वर्षीय युवक को गोली मार कर हत्या कर दी गई थी.
     मृतक की पहचान उदाकिशुनगंज थाना के रामपुर खोरा का निवासी रूपेश कुमार झा के रूप में हुई है. पुलिस का कहना है कि मृतक अपराधी प्रवृत्ति का था  और हाल के दिनो में वह मधेपुरा जेल से बाहर आया था. घटना से एक बार फिर दियारा के इलाके में भय एव आतंक का माहौल व्याप्त हो गया है.
      हत्या भागलपुर सीमा में होने के कारण अंत्यपरीक्षण एव मामला दर्ज करने को लेकर दोनो सीमावर्ती थाना के बीच काफी देर तक वाद विवाद हुआ. अंत में शव को खरीक थाना पुलिस ले गई जहाँ से अंत्यपरीक्षण के लिये भागलपुर भेजा गया.    घटना की जानकारी होते ही चौसा थानाध्यक्ष सुमन कुमार सिंह मौके पर पहुँच कर जांच पड़ताल की इसके बाद शव को अपने कब्जे में लेकर सम्बंधित थाना को सूचना कर शव को सौंप दिया.
         बताया जाता है कि मृतक रूपेश कुमार झा के दायें सीने में गोली के निशान हैं. किसी ने गोली मारकर हत्या कर दी है. घटना स्थल से पुलिस ने एक खोखा बरामद किया है. घटना की जानकारी होते ही मृतक के पिता शिवनंदन झा मौके पड़ पहुँच कर अपने बेटे रूपेश के रुप में उसकी पहचान की और बताया कि रूपेश अपने नाना के घर नवगछिया के रंगरा में रहता था और यदा-कदा ही घर आता था. उन्होंने बताया कि घटना के दिन वह घर पर रामपुर खोरा में ही था. कुछ आदमी उसे बुला कर लाये और उसकी हत्या कर दी. जब उनसे यह पूछा गया कि रूपेश को बुलाने वाले कौन थे तो बताया कि मैं नही पहचानता हूँ.
          घटना के करणों के बारे में बताया जाता है रूपेश की हत्या आपराधिक करणों से ही की गई है. बहरहाल जो भी हो, एक बार फिर दियारा क्षेत्र में गैंगवार की आशंका बढ़ गई लगती है.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...