दर्दनाक हादसा: ट्रक के शराबी खलासी ने 4 साल की मासूम समेत ली तीन की जान

मधेपुरा जिले के पुरैनी प्रखंड मुख्यालय में आज दोपहर बाद एक दर्दनाक हादसे में तीन लोगों की मौत हो चुकी है और पांच बुरी तरह जख्मी हो गए हैं. बताते हैं कि नशे में धुत्त खलासी ट्रक चला रहा था और ट्रक अनियंत्रित होकर एक चाय की दुकान में घुस गई जिससे ये बड़ा हादसा हुआ.
    मिली जानकारी के अनुसार उक्त ट्रक पुरैनी बाजार के ही भिखारी सहनी की थी. मिली जानकारी के अनुसार दुर्घटना से पहले मालिक और उसके खलासी विकास कुमार ने जमकर शराब पी ली और फिर दोनों आपस में ही उलझ गए. बताते हैं कि इसके बाद खलासी ट्रक चलाकर आगे बढ़ा और वापस कर पुरैनी बाजार में घुसाया पर ट्रक अनियंत्रित होकर अम्बेदकर चौक के पास लाल बहादुर मेहता के चाय की दूकान में घुस गई. घटना में तीन लोगों की मौत हो गई जिनमें महेंद्र सहनी, महेंद्र सहनी की चार वर्षीया पोती नेहा कुमारी तथा एक अन्य मोहन सिंह शामिल हैं. दुर्घटना इतनी भयानक थी कि महेंद्र सहनी ट्रक के टायर के नीचे काफी देर तक दबा रहा और बाद में जेसीबी मशीन से ट्रक को उठाकर महेंद्र के शव को निकाला जा सका. हालांकि इस दुर्घटना में एक चन्दन कुमार नामक चार वर्षीय बालक के साथ 'जाको राखे साइयां मार सके न कोय' वाली कहावत चरितार्थ हुई और ट्रक के नीचे आने के बावजूद उसे खरोंच तक नहीं आई.
    दुर्घटना में पवन कुमार, लाल बहादुर मेहता, मंजू देवी तथा ठाकुर मेहता बुरी तरह घायल हो गए जिनमें से मंजू देवी को पैर टूटने के बाद तथा ठाकुर मेहता को इलाज के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा रेफर किया गया है. घटना के बाद लोग अत्यंत आक्रोशित हो गए और घंटों सड़क को जाम रखा. ट्रक के शराबी खलासी विकास कुमार को लोगों ने पीट-पीट कर अधमरा कर दिया जिसे भी इलाज के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेजा गया है. पुलिस ने मौके की नजाकत को देखते हुए पुरैनी बाजार को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया है. पुरैनी में आईटीबीपी की फ़ोर्स फ्लैग मार्च कर रही है.
    घटनास्थल पर एसडीओ मुकेश कुमार, एसडीपीओ रहमत अली और कई थानों की पुलिस पहुँच गई है और स्थिति नियंत्रित कर लिया गया है.
(रिपोर्ट: अख्तर वसीम)
दर्दनाक हादसा: ट्रक के शराबी खलासी ने 4 साल की मासूम समेत ली तीन की जान दर्दनाक हादसा: ट्रक के शराबी खलासी ने 4 साल की मासूम समेत ली तीन की जान Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 03, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.