कोचिंग से पढ़कर लौट रही छात्रा से छेड़खानी के प्रयास में मजनू की धुनाई

मधेपुरा में जिले भर में कई कोचिंग संस्थानों के आसपास मंडराते मजनू कुछ अलग अंदाज में आपको नजर आ सकते हैं. पर आज कोचिंग से पढ़कर लौट रही एक लड़की को पटाने का चक्कर एक मजनू को काफी महंगा पड़ गया और लोगों ने कथित मजनू की पिटाई लात-घूंसे और डंडे से कर दी.
       जानकारी के अनुसार मधेपुरा जयपालपटटी के दो मजनू  बाबा की नगरी सिंहेश्वर के सत्तू गली में चल रहे एक कोचिंग सेंटर में  पढाई  कर घर लौटती एक लडकी को राजेश रंजन नाम के एक लड़के ने  मोबाइल फोन दे कर कहा कि रंजीत शिवगंगा घाट पर बुला रहा है. उसी  बीच लडकी ने फोन कर अपने परिजनों को बुला लिया . परिजन  के  पहुंचने पर  लडका  भागने की कोशिश में  पकडा गया. आसपास के कई लोग भी  सडक छाप मजनू  की जानकारी  मिलते ही  अपने-अपने  हाथो  को साफ़ करने से नही  चूके. बताया गया कि मजनू के  पास  टीवीएस  बाइक (बीआर 43  सी  7649)  था. पिटाई के बाद लोगों ने उसे पुलिस के  हवाले कर दिया. पुलिस  पूछताछ के बाद  उसे  थाना  ले गई.
कोचिंग से पढ़कर लौट रही छात्रा से छेड़खानी के प्रयास में मजनू की धुनाई कोचिंग से पढ़कर लौट रही छात्रा से छेड़खानी के प्रयास में मजनू की धुनाई Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 05, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.