गैरों पे करम, अपनों पे सितम: जब पति ने पत्नी को प्रेमी के साथ पकड़ा होटल में तो कर दी दोनों की धुनाई (पिटाई का वीडियो देखें)

समाज में आधुनिकता बढ़ी तो संस्कार का ह्रास हुआ है. नाजायज सम्बन्ध और विवाहेत्तर संबंधों में इतनी अधिक वृद्धि हो चुकी है कि मानो कई पुरुष और महिलायें अब एडवांसमेंट का मतलब शायद विवाहेत्तर सम्बन्ध बनाना ही मान चुके हैं.
      मधेपुरा में भी ऐसे संबंधों में बेतहाशा वृद्धि हुई है और सबसे शर्मनाक आरोप मधेपुरा के कुछ होटलों पर लग रहे हैं जो एक-दो घंटे के लिए प्रेमी-प्रेमिका को होटल देकर जगह मुहैया कराते हैं जो ऐसे संबंधों में उत्प्रेरक का काम करते हैं.
      मधेपुरा जिला मुख्यालय की एक घटना में जब पति को अपनी कामकाजी पत्नी पर शक हुआ तो उसने गुप्त रूप से पत्नी की गतिविधियों पर नजर रखना शुरू कर दिया और फिर एक दिन उसने अपनी पत्नी को उसके प्रेमी के साथ होटल में पकड़ लिया. बस क्या था, शरीर से बलशाली पति ने जब निमोछे प्रेमी को धुनना शुरू किया तो होटल अन्नु पैलेस के बाहर लोगों की बड़ी भीड़ जमा हो गई. पत्नी ने जब प्रेमी का पक्ष लिया तो फिर हो गई पत्नी की भी पिटाई.
      मौके पर उपस्थित लोगों का आरोप था कि इस होटल में अड्डेबाजी खूब होता है, इसे सील होना चाहिए. (नि० सं०)
 वीडियो में देखें कैसे पति ने की प्रेमी और पत्नी की पिटाई, यहाँ क्लिक करें.
गैरों पे करम, अपनों पे सितम: जब पति ने पत्नी को प्रेमी के साथ पकड़ा होटल में तो कर दी दोनों की धुनाई (पिटाई का वीडियो देखें) गैरों पे करम, अपनों पे सितम: जब पति ने पत्नी को प्रेमी के साथ पकड़ा होटल में तो कर दी दोनों की धुनाई (पिटाई का वीडियो देखें) Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 17, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.