मधेपुरा में पत्रकारों का एतिहासिक प्रदर्शन: यूपी में जगेन्द्र सिंह की हत्या के खिलाफ उठी जोरदार आवाज

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर के पत्रकार जगेन्द्र सिंह की निर्मम हत्या तथा घटना में संलिप्त उत्तर प्रदेश के आरोपी मंत्री के विरूद्ध शीघ्र कार्रवाई की मांग को लेकर आज मधेपुरा के पत्रकारों ने भी एकजुटता का परिचय देकर समाहरणालय के सामने सांकेतिक धरना एवं विरोध प्रदर्शन किया.
      मधेपुरा प्रेस क्लब के बैनर तले मधेपुरा के सभी प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक तथा वेब मीडिया के कई दर्जन पत्रकारों ने पत्रकारों की सुरक्षा के सवाल पर आज अपनी बाहों में काली पट्टियाँ बाँध कर हाथों में तख्तियां ली और समाहरणालय के सामने प्रदर्शन किये तथा पत्रकार जगेन्द्र सिंह के हत्यारों को फांसी पर चढाने की मांग की. पत्रकारों ने ये भी मांग की कि आरोपी मंत्री को तुरंत बर्खास्त किया जाय और जेल की सलाखों के पीछे डाला जाय. पत्रकारों ने पत्रकारों की सुरक्षा के लिए विशेष कानून की मांग की.
      बाद में पत्रकारों का दल मधेपुरा के प्रभारी जिलाधिकारी से मिला और राष्ट्रपति के नाम लिखे ज्ञापन को सौंपा. प्रभारी जिलाधिकारी अबरार अहमद कमर ने बताया कि वे प्राप्त ज्ञापन को ऊपर भेजेंगे.
      देखा जाय तो ये मधेपुरा का ऐसा पहला प्रदर्शन था जिसमें इतनी बड़ी संख्यां में पत्रकारों ने भाग लिया. उनका कहना था कि चौथे स्तंभ पर होने वाले किसी भी हमले का मुंहतोड़ जवाब देने में हमारी एकजुटता बनी रहेगी.
 खबर से सम्बंधित वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें.
मधेपुरा में पत्रकारों का एतिहासिक प्रदर्शन: यूपी में जगेन्द्र सिंह की हत्या के खिलाफ उठी जोरदार आवाज मधेपुरा में पत्रकारों का एतिहासिक प्रदर्शन: यूपी में जगेन्द्र सिंह की हत्या के खिलाफ उठी जोरदार आवाज Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 17, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.