काठमांडू में फंसा मधेपुरा का परिवार: लगाई निकालने की गुहार

शनिवार के विनाशकारी भूकंप में मधेपुरा जिले के मुरलीगंज के एक परिवार के फंसे होने की सूचना है.
      मिली जानकारी के अनुसार मुरलीगंज के दिग्घी उत्तरी टोला के मिथिलेश सिंह, बाबुल सिंह, संजीव सिंह आदि की जान तो बच गई है पर दो महिला और दो बच्चों समेत कुल आठ लोगों का यह परिवार अभी काठ्मांडू के वनस्थली चौक के निकट शंभू बौद्ध मंदिर स्थित कैम्प में फंसा है.
      पीड़ित परिवार के बिहारीगंज स्थित परिजन संजीत कुमार सिंह (मो०- 9570235620) ने मधेपुरा टाइम्स को पूरी जानकारी एते हुए कहा कि उनकी अपने सम्बन्धियों से कल तक बात हुई थी, पर उनलोगों ने कहा था कि उनका मोबाइल डिस्चार्ज हो जाएगा और कैम्प में उन्हें ठीक से पानी तक नसीब नहीं है.
      मधेपुरा के परिजनों ने जब काठ्मांडू और दिल्ली के हेल्पलाइन नंबरों पर बातचीत की तो बताया गया कि वहां से पीडितों को निकालने का काम नंबर सिस्टम से हो रहा है जिसमें समय लग सकता है. पर परिजन किसी अनहोनी की आशंका से विमान या हैलीकॉप्टर तक का अलग से किराया देने को तैयार हैं ताकि बच्चे और महिला समेत परिवार को समय से वापस लाया जा सके. बताया गया कि परिवार काठ्मांडू में ही रहकर उनी कपड़े की फैक्ट्री चलाते थे, पर अब कहीं कुछ नहीं बचा.
      परिजनों ने मधेपुरा जिला प्रशासन से भी मदद की गुहार लगाई है. (नि० सं०)
काठमांडू में फंसा मधेपुरा का परिवार: लगाई निकालने की गुहार काठमांडू में फंसा मधेपुरा का परिवार: लगाई निकालने की गुहार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 27, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.