राहत कार्य में सुस्ती को लेकर सरकार पर बरसे भाजपा नेता नन्द किशोर यादव

मधेपुरा में आई भंयकर तबाही को लेकर लगातार भाजपा नेताओं का मधेपुरा के इलाकों में दौरा हो रहा है. बिहार विधान सभा में प्रतिपक्ष के नेता नंदकिशोर यादव आज मधेपुरा में पत्रकारों से बात करते हुए बिहार सरकार पर जमकर बरसे.
श्री यादव ने कहा कि तूफान प्रभावित इलाकों में धरातल पर भारी नुकसान हुआ है और जिला प्रशासन की ओर से सर्वे और आकलन का कार्य काफी धीमा है. ऐसी शिकायतें भी मिल रही है कि सर्वे के नाम पर कर्मचारियों द्वारा पैसा लेकर नाम जोड़ने व हटाने का कार्य चल रहा है जो गंभीर चिंता की बात है. ऐसे समय में वे जिला प्रसाशन से इसपर ज्यादा ध्यान एने का अनुरोध करते हैं.
      भाजपा नेता नन्द किशोर यादव ने कहा कि कोसी इस समय गंभीर संकट के दौर से गुजर रहा है. लोग आंधी-तूफ़ान और भूकंप से परेशान हैं. ऐसे संकट कि घड़ी में भाजपा पीड़ितों के साथ खड़ी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आपदा पीड़ितों के लिए जो सहायता के द्वार खोले हैं, उसे राज्य सरकार लोगों तक नहीं पहुंचा पा रही है. भाजपा नेता लगातार पीड़ितों से मिल रही है और मिलने से ये पता चल रहा है कि राहत सामग्री के वितरण में तत्परता नहीं बरती जा रही है.
 इस मौके पर पार्टी के जिलाध्यक्ष अनिल यादव, पूर्व मंत्री प्रो. रविन्द्र चरण, विजय यादव, किशोर कुमार मुन्ना, आलोक झा, ज्योति मंडल, कार्तिक सिंह, विनोद बाफना सहित दर्जनों कार्यकर्त्ता मौजूद थे.   
राहत कार्य में सुस्ती को लेकर सरकार पर बरसे भाजपा नेता नन्द किशोर यादव राहत कार्य में सुस्ती को लेकर सरकार पर बरसे भाजपा नेता नन्द किशोर यादव Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 28, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.