71 डिसमिल जमीन बनी हत्या का कारण!: कृषि समन्वयक हत्याकांड में चार नामजद

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज में दीनापट्टी हॉल्ट के पास अपराधियों की गोली से मारे गए कृषि समन्वयक जय कुमार ज्वाला के परिजनों पर जहाँ दुःख का कहर टूट पड़ा है वहीं परिजनों के बयान पर मुरलीगंज थाना में एफआईआर दर्ज कर लिया गया है.
      मृतक के ससुर कठहरवा निवासी अरूण यादव का दावा है कि उसके दामाद की हत्या गाँव के मोहन यादव, सुशील यादव, कुंदन कुमार तथा चन्दन कुमार ने ही अन्य लोगों के साथ मिलकर की है. मृतक की पत्नी का भी मानना है कि ये चारों उसके पति की हत्या में सीधे तौर पर शामिल हैं.
      हत्या के बावत मृतक की पत्नी शबनम देवी के बयान पर मुरलीगंज थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई जा चुकी है. मुरलीगंज थाना कांड संख्यां 29/2015 में उक्त चारों व्यक्तियों को नामजद किया जा चुका है. शबनम का कहना है कि उसे शादी में पिता ने 71 डिसमिल जमीन दिया था जिस पर उक्त चारों अभियुक्त रह रहे थे. जमीन विवादित थी और पूर्व में उक्त जमीन को लेकर कई बार झंझट हो चुके थे. जमीन सम्बंधित मामला न्यायालय में लंबित था और आगामी 28 फरवरी को मधेपुरा कोर्ट में उसके जजमेंट की तिथि निर्धारित की गई थी. उक्त चारों अभियुक्तों को आशंका थी कि फैसले में उन चारों की हार होगी और इसी वजह से उन्होंने पहले ही रास्ता साफ़ करने के लिए मेरे पति की हत्या कर दी.
      मधेपुरा एसपी आशीष भारती ने कहा कि मामले की गहन जांच चल रही है और हत्यारे जल्द ही सलाखों के पीछे होंगे.

नाबालिग बेटे ने दी पिता को मुखाग्नि, बेटे और तीन बेटियों का भविष्य असुरक्षित: जय कुमार ज्वाला की हत्या के बाद परिवार अपार दुःख से गुजर रहा है. 15 वर्षीय पुत्र ने पिता की लाश को मुखाग्नि दी और उससे छोटी तीन मासूम बहनों का भी भविष्य दरिंदों ने अंधकारमय कर दिया है जिससे उबरना इस परिवार के लिए अत्यंत ही मुश्किल होगा.
71 डिसमिल जमीन बनी हत्या का कारण!: कृषि समन्वयक हत्याकांड में चार नामजद 71 डिसमिल जमीन बनी हत्या का कारण!: कृषि समन्वयक हत्याकांड में चार नामजद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 23, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.