भ्रष्ट डॉक्टरों के खिलाफ मधेपुरा में मशाल जुलूस: सांसद ने कहा 'दलाल जनप्रतिनिधि कर रहे हैं भ्रष्ट डॉक्टरों का समर्थन'


सहरसा के डॉक्टरों के द्वारा पप्पू यादव का विरोध होने पर आज मधेपुरा में दूसरे दिन भी भ्रष्ट डॉक्टरों का विरोध जारी रहा. आज शाम में जहाँ राजद, कॉंग्रेस और युवाशक्ति के कार्यकर्ताओं ने शहर में मशाल जुलूस निकाल कर भ्रष्ट डॉक्टरों के खिलाफ नारे लगाये.
      वहीँ दूसरी ओर आज मधेपुरा में राजद, कॉग्रेस और राजद कार्यकर्ताओं को संबोधित करने से पूर्व पत्रकारों से वार्ता करते हुए आज सांसद ने भ्रष्ट डॉक्टरों के खिलाफ कई खुलासे किये. सांसद पप्पू यादव ने कहा कि आज सारे डॉक्टरों के पास महंगी कारें हैं और पटना तथा दिल्ली में जमीन है. उन्होंने डॉक्टरों से पूछा कि पढ़ाई में आप यदि बहुत खर्च किया है तो क्या आप जनता को लूट कर अपना पैसा निकालिएगा? नेता इलेक्शन में बहुत खर्च करता है तो इसका क्या मतलब है कि वो जनता को लूट ले.
      पप्पू यादव ने कहा कि पहले मैं तीन यादव डॉक्टर तथा एक पटेल और साह डॉक्टर के पास गया पर कोई बात नहीं उठी. पर क्या कारण था कि जब मैं के० सी० झा के पास गया तो क्यों इन सारे दलाल नेताओं को बुरा लगा. क्या के० सी० झा इन सारे दलाल नेताओं को पैसा देते हैं. सांसद ने कहा कि बुखार में दस जांच क्यों लिखा जाएगा. क्यों एम्बुलेंस का ड्राइवर और ममता सीधे पेशेंट को लेकर आपके क्लिनिक पर क्यों जाता है? उन्होंने कहा कि इस इलाके का कोई डॉक्टर क्यों आईसीयू रखा हुआ है? जांच का पैसा पटना में कम और यहाँ ज्यादा क्यों? उन्होंने पूछा कि बिहार का कोई जांच क्यों दिल्ली में फेंक दिया जाता है. तुम नॉर्मल डिलीवरी को ऑपरेशन से कराते हो.
      पप्पू यादव ने कहा कि हम चाहते हैं जन अदालत जिसमें सरकार के आदमी रहें और सभी वर्ग का प्रतिनिधित्व रहे और वहां फैसला हो.
      सुनें क्या कहा, सांसद ने, यहाँ क्लिक करें.
भ्रष्ट डॉक्टरों के खिलाफ मधेपुरा में मशाल जुलूस: सांसद ने कहा 'दलाल जनप्रतिनिधि कर रहे हैं भ्रष्ट डॉक्टरों का समर्थन' भ्रष्ट डॉक्टरों के खिलाफ मधेपुरा में मशाल जुलूस: सांसद ने कहा 'दलाल जनप्रतिनिधि कर रहे हैं भ्रष्ट डॉक्टरों का समर्थन' Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 18, 2014 Rating: 5

1 comment:

  1. हमारे सांसद पप्पू यादव ....बस नाम ही काफी है भ्रष्टाचारियों के लिए.लेकिन आज जिस तरह का माहौल उभर आया है उससे लगता है की ये कोई मुद्दा नहीं हिंदुस्तान और पाकिस्तान का युद्ध चल रहा हैं.
    और मेरा सोचना है की इन सभी कारणों का मात्र और मात्र एक कारण है "पप्पू यादव".जनहित के लिये उठाये गए इस कदम का मै तहेदिल से स्वागत करता हूँ.
    और मै कहता हूँ की अगर सभी डॉक्टरों व पैथोलॉजी वालों को एक साथ बुलाकर सांसद महोदय (पप्पू यादव)ने एक बार भी अपनी राय रखी होती.तो इस तरह की घटना की नौबत नहीं आती.
    आज के नेता कुछ हुआ नहीं रोड पर उतर कर जमा लगा देते हैं.ये उस वक्त नहीं सोचते हैं की जनहित को इस से कितना लाभ या हानि हो रहा हैं. वो बस अपनी रोटी सेकने में लगे रहते हैं.

    ReplyDelete

Powered by Blogger.